Delhi: आत्महत्या करना चाहता था बेरोजगार शख्स, सिर के पार निकलकर गर्भवती पत्नी को लगी गोली

Delhi NCR Crime News: आत्महत्या करने के प्रयास में, एक 34 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली और गोली उसके सिर से पार निकलकर उसकी गर्भवती पत्नी को भी जा लगी।

Man shoots himself bullet hits pregnant wife through the head
सिर के पार निकलकर गर्भवती पत्नी को लगी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • सिर में गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश करते हुए कान से होते हुए आर पार निकली गोली
  • कार के अंदर शख्स के बगल में बैठी पत्नी हुई घायल
  • बहस के बाद बेरोजगार शख्स ने उठाया आत्मघाती कदम

नई दिल्ली: गुस्से में एक 34 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी के साथ गर्म बहस के बाद आत्महत्या करने के प्रयास में कथित रूप से अपने कान में गोली मार ली और इस दौरान गोली उनके सिर से होकर गुजर गई और उनकी पत्नी को जा लगी। घटना के दौरान बीते शुक्रवार गुरुग्राम में रामपुरा फ्लाईओवर के पास रात 10 बजे के करीब कार में उनके पति पत्नी एक दूसरे के बगल में बैठे थे। शख्स दिल्ली के एक अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहा है जबकि उसकी पत्नी की हालत स्थिर है।

जांच अधिकारियों के अनुसार, दंपति फरीदाबाद के रहने वाले हैं और वे हाल ही में पांच महीने पहले गुरुग्राम आए थे। शख्स पिछले कुछ महीनों से बेरोजगार था। घटना के समय, वह अपनी सात महीने की गर्भवती पत्नी को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जा रही थी।

अस्पताल जाते हुए रास्ते में हुई बहस
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रसूति क्लिनिक के रास्ते में दंपति के बीच एक बहस छिड़ गई क्योंकि वह आदमी अपनी पत्नी को उसके माता-पिता के घर पर छोड़ना चाहता था लेकिन वह वहां नहीं जाना चाहता था। गुस्से में आदमी ने पिस्तौल निकाली, उसे अपने सिर के दाहिने हिस्से पर रखा और ट्रिगर दबा दिया। गोली आदमी के सिर से होकर गुजरी और पत्नी की गर्दन में आ लगी।

राहगीरों ने दंपति को अस्पताल पहुंचाया
बाद में, राहगीरों ने कार में कुछ खून बहता देखा और उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेज दिया गया। साउथ जोन के डीसीपी दीपक सेहरावत ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है। पुलिस को दिए अपने बयान में घायल शख्स की पत्नी ने कहा कि वह और उसका पति पिछले चार दिनों से नौकरी को लेकर लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति को बेरोजगारी के कारण भी गहरा तनाव था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर