अमेरिकी पुलिस ने 12 साल के कार चोर को किया अरेस्ट, चोरी के बाद की थी भागने की कोशिश

क्राइम
भाषा
Updated Jul 20, 2020 | 17:35 IST

अमेरिकी राज्य देलावरे की पुलिस ने 12 साल के एक किशोर को गैस स्टेशन से पिकअप ट्रक चोरी करने के आरोर में गिरफ्तार किया है। यह चोर काफी शातिर था।

US police say they arrested 12 year-old car thief
अमेरिकी पुलिस ने 12 साल के कार चोर को किया अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • अमेरिकी पुलिस ने एक 12 साल के कार को किया गिरफ्तार
  • पुलिस को देखते ही चोर ने कार छोड़कर पैदल भागने की करी थी कोशिश
  • गाड़ी का मालिक एटीएम से निकाल रहा था पैसे, चोर ने गाड़ी पर किया हाथ साफ

न्यू कैसल (अमेरिका): देलावरे की पुलिस ने 12 साल के एक किशोर को गैस स्टेशन से पिकअप ट्रक चोरी करने के आरोर में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन चोरी करने के बाद वह तेज गति से उसे लेकर भागा और बाद में वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसने पैदल भागने की कोशिश की। देलावरे राज्य की पुलिस ने कहा कि लड़के ने 2003 मॉडल की फोर्ड रेंजर उस वक्त चुराई जब गाड़ी का मालिक शनिवार को न्यू कैसल में वावा गैस स्टेशन के पास एटीएम का इस्तेमाल कर रहा था।

पुलिस ने लड़के का नाम नहीं बताया है। पुलिस ने जब वाहन का पता लगा लिया तो लड़के ने कार को रोकने से इनकार कर दिया और पुलिस को अपने पीछे भगाता रहा। उन्होंने बताया कि खड़ी कार से टकराने के बाद संदिग्ध ने यू-टर्न लिया और वाहन एक बार फिर डिवाइडर से टकरा गया।

पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद लड़के ने वाहन से निकल कर पैदल भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।साथ ही बताया कि लड़के के ऊपर कई आरोप लगे हैं और उसे 8,008 डॉलर के मुचलके पर उसके अभिभावकों को सौंप दिया गया है।

अगली खबर