Rape: बेटे के सामने महिला से पूर्व प्रेमी ने किया रेप, निजी अंगों पर चाकू मार किया लहूलुहान

Ex-lover raped women: महिला अपने बेटे को इस उम्मीद से साथ ले गई थी कि बच्चे की उपस्थिति में शख्स हिंसक होने से बचेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गुजरात में यह दर्दनाक घटना सामने आई है।

 woman raped in Vadodara in front of son
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Getty Images

वडोदरा: महिलाओं के खिलाफ अपराध की कड़ी में एक और भयानक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने बेटे के सामने एक 27 वर्षीय 'पूर्व प्रेमी' से कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपी ने चाकू से पीड़िता के निजी अंगों पर वार भी किया। रिपोर्ट्स के अनुसार महिला शादीशुदा है। घटना की रिपोर्ट दभोई शहर से की गई और आरोपी पर बलात्कार, हत्या की कोशिश और पीड़िता को डराने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

आरोप के अनुसार महिला ने शख्स से मिलने से इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी से मिलने के लिए उसे ब्लैकमेल किया और डराया। वह अपने बेटे को भी इस उम्मीद के साथ ले गई कि बच्चे की उपस्थिति में आरोपी हिंसक होने से बचेगा।

हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और आरोपी ने रेलवे क्रॉसिंग पर उसे पास की झाड़ी तक खींचकर ले जाकर उसका यौन उत्पीड़न किया। उसने बेटे के सामने महिला के साथ बलात्कार किया और फिर उससे शादी करने के लिए कहा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब पीड़िता ने इनकार कर दिया, तो उसने उस पर एक तेजधार चाकू से हमला किया और पीड़िता के निजी अंगों के पास चोट पहुंचाई और पेट में भी चाकू मार दिया। आरोप है कि हमलावर अपनी पूर्व-प्रेमिका की ओर से नकारे जाने से नाराज था और इसी गुस्से में उसने अपराध को अंजाम दिया।

पीड़ित महिला मदद के लिए चिल्लाई लेकिन सुनसान इलाके में उसकी आवाज किसी मददगार तक नहीं पहुंच सकी। बच्चा चाकू हाथ में लिए हमलावर के खिलाफ असहाय स्थिति में था।

इसके बाद आरोपी ईलाज और पट्टी बांधने के लिए महिला और उसके बेटे को पास की मेडिकल केंद्र ले गया और पीड़िता ने यहां अपने पति को इस दर्दनाक घटना के बारे में सूचित किया।

अगली खबर