[VIDEO] भीड़ ने महिला को बुरी तरह पीटा, निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

क्राइम
Updated Oct 19, 2019 | 21:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के एक गांव में एक महिला की पिटाई की गई और निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया। महिला 2011 में अपने प्रेमी के साथ गांव से चली गई थी।

Women thrashed and Stripped
महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से भीड़ के हिंसा करने एक और मामला  सामने आया है जहां एक महिला को एक ग्रामीण के साथ अवैध संबंध को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा कथित रूप से बेरहमी से पीटा गया। शुक्रवार को बीरभूम जिले के बोलपुर में नानूर पुलिस थाने के दायरे में घटी एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार महिला 2011 तक गांव की निवासी थी और वह कथित तौर पर एक स्थानीय निवासी के साथ रहती थी। वह सालों बाद माफी की उम्मीद के साथ अपने परिवार के सदस्यों के पास लौटी थी। हालांकि, महिला को अपराध का दोषी ठहराकर उसके साथ क्रूरता से मारपीट की गई। मामला शुक्रवार दोपहर को उस समय सामने आया जब उसके और स्थानीय लोगों के बीच बहस हुई।

वीडियो में, ग्रामीणों की ओर से जिनमें ज्यादातर महिलाएं हैं, पीड़िता को पीटते हुए देखा जा सकता है और जिन लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की उनके साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया गया। ग्राउंड रिपोर्ट्स से पता चलता है कि स्थानीय महिलाओं ने पीड़िता पर इस सोच के साथ हमला किया कि महिला गांव के अन्य पुरुषों को भी संबंध बनाने के लिए बहलाएगी जैसा कि उसने साल 2011 में किया था।

घटना के बाद का ईलाज किया गया और उसका स्वास्थ्य अब स्थिर है। हालांकि, स्थानीय पुलिस ने मामले में अब तक न तो कोई शिकायत दर्ज की है और न ही कोई गिरफ्तारी की है।

अगली खबर