Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए एयरफोर्स ऑफिसर बना युवक, वर्दी पहन पहुंचा गया एयरफोर्स स्टेशन

Delhi Crime News: दिल्‍ली में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इम्‍प्रेस करने के लिए वर्दी पहन सेल्‍फी लेने के लिए सीधे एयरफोर्स स्टेशन ही पहुंच गया। लेकिन वह गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा नहीं दे सका और धर लिया गया। पूछताछ में युवक ने इस घटना का कारण बताया। आरोपी यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है।

delhi Police
एयरफोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश करते एक युवक गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवक की हालही में उसकी गर्लफ्रेंड के साथ हुई थी दोस्‍ती
  • सुरक्षाकर्मियों ने जब आईकार्ड मांगा तो की भागने की कोशिश
  • युवक पर तुगलक रोड थाने में दर्ज हुआ कई धाराओं में मामला

Delhi Crime News: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इम्‍प्रेस करने के लिए एयरफोर्स ऑफिसर बन नई दिल्‍ली स्थित एयरफोर्स स्टेशन पहुंच गया। जब वह अंदर घुसने लगा तो शक होने पर गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोककर आईकार्ड मांग लिया। इससे वह डर गया और भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोच लिया। एयरफोर्स स्‍टेशन जैसे हाई सिक्‍योरिटी एरिया में अवैध घुसपैटिया पकड़े जाने की खबर मिलते ही हर तरफ हड़कंप मच गया।

पकड़े गए युवक से जब सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसकी हालही में एक लड़की के साथ दोस्‍ती हुई थी। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बता रखा था कि वह एयरफोर्स ऑफिसर है। वह अपनी बात को प्रूफ व अपनी गर्लफ्रेंड को इम्‍प्रेस करने के लिए वर्दी में सेल्फी लेने के लिए यहां आया था। वह स्‍टेशन के अंदर सेल्‍फी लेकर उसे भेजना चाहता था। सुरक्षाकर्मियों ने युवक से पूछताछ कर इसकी जानकारी तुगलक रोड थाने की पुलिस को दी। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर पूरे मामले में जांच कर रही है।

गर्लफ्रेंड नहीं कर रही थी आरोपी की बातों पर विश्‍वास

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी युवक की पहचान यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले गौरव कुमार के तौर पर हुई है। आरोपी पर पुलिस ने IPC की धारा 140, 170, 171, 449 और 447 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने जब आरोपी को पकड़ा तो वह शुरू में झूठ बोलकर खुद को एयरफोर्स ऑफिसर बताने की कोशिश करते हुए कहा कि वह अपना आईकार्ड भूल गया है। लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि मामला गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने का था। आरोपी गौरव ने बताया की उसने अपनी नई गर्लफ्रेंड से बताया था कि वह एयरफोर्स ऑफिसर है। लेकिन गर्लफ्रेंड उसकी बातों को मानने को तैयार नहीं थी। इसलिए वह अपनी बात को प्रूफ करने के लिए वर्दी पहनकर सेल्‍फी लेने एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर