Delhi Chunav 2020: चुनावी तारीखों के ऐलान से पहले केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, आप का पत्ता हो जाएगा साफ

दिल्ली
Updated Jan 06, 2020 | 14:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

Delhi Chunav 2020: चुनावी तारीखों के ऐलान से पहले केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, आप का पत्ता हो जाएगा साफ
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं अमित शाह 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान आज होने वाला है। उससे ठीक पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हर चुनाव में आम आदमी पार्टी का पत्ता साफ हो चुका है एमसीडी चुनाव परिणाम और लोकसभा चुनाव के नतीजे इसके उदाहरण हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। जनता सीसीटीवी, वाइ फाई खोज रही है। लेकिन केजरीवाल के वादे हवा हवाई रह गए। 

नागरिकता संशोधन कानून का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इस विषय पर भ्रम फैलाने का काम किया है। वो स्पष्ट करना चाहते हैं कि दिल्ली की जनता सबकुछ समझती है और आने वाले चुनाव में आप को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 

अमित शाह के भाषण की खास बातें

  • दिल्ली की जनता सीसीटीवी और वाई फाई को ढूंढ रही है। केजरीवाल जी बड़े बड़े वादे करते थे। लेकिन वादों से कुछ भी नहीं होता है जनता नतीजा चाहती है। लेकिन अफसोस की बात ये है कि वादे आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र में दफन होकर रह गए हैं।
  • टुकड़े टुकड़े वाले गैंग का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि दिल्ली सरकार ने चार्जशीट की मंजूरी नहीं दी और आप सभी देख सकते हैं कि किस तरह से इस तरह के लोग देश को बांटने की कोशिश में जुटे हुए हैं।
  • सीएए के खिलाफ हाल ही में दिल्ली की सड़कों पर जो दंगे हुए उसके लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है, बल्कि केजरीवाल और कांग्रेस जिम्मेदार है। राहुल और केजरीवाल की झूठ की वजह से हिंसा हुई। 
  • अरविंद केजरीवाल के 80 फीसद वादे झूठे साबित हुए। लेकिन बीजेपी ने जो कहा उसे पूरा किया है, कच्ची कॉलोनियों में रजिस्ट्री सुविधा मुहैया कराना उसका जीता जागता उदाहरण है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान आज होना है। 2015 में आम आदमी पार्टी 67 सीटों के साथ सत्ता में आई थी जबकि 3 सीटें बीजेपी के खाते में आई थी जबकि कांग्रेस के खाते में शून्य सीटें गईं। अगर वोट शेयर की बात करें तो आम आदमी पार्टी के खाते में 54 फीसद मत गए थे। 

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर