AIIMS Suicide: एम्स अस्पताल में सीढ़ियों की ग्रिल से लटका पाया गया शख्स

Suicide in AIIMS Hospital: राजधानी दिल्ली के एस्म अस्पताल में एक शख्स के सुसाइड करने की खबर सामने आई है। घटना के दौरान शख्स की बहन और मां भी अस्पताल में थीं।

Person found hanging inside AIIMS
एम्स के अंदर लटकता पाया गया शख्स  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • दिल्ली के AIIMS अस्पताल में शख्स ने किया सुसाइड
  • सीढ़ियों की ग्रिल से लटकता पाया गया शख्स
  • खून का थक्का जमने के बाद इलाज के लिए कराया गया था भर्ती

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के इमरजेंसी वार्ड में एक 22 वर्षीय शख्स को सीढ़ियों की ग्रिल से लटका पाया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान बिहार के गोपालगज निवासी 22 वर्षीय बिट्टू कुमार तिवारी के रूप में की गई, जिसे 25 मई को खून का थक्का जमने के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'शुक्रवार सुबह 6.16 बजे, पुलिस को एम्स अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में आत्महत्या के संबंध में सूचना मिली।' पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक का पिछले पांच साल से इस हालत में इलाज चल रहा था। उसने दूसरी मंजिल पर सीढ़ियों की ग्रिल से लटक कर आत्महत्या कर ली।

मामले की आगे की जांच अभी चल रही है। उसकी मां और बहन भी अस्पताल में थीं। पुलिस ने कहा, 'शव को शव परीक्षण के बाद सौंप दिया जाएगा।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर