ठक ठक गैंग के चुराये बैग ने पूर्वी दिल्ली में मचाया हड़कंप

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jan 19, 2022 | 20:26 IST

ठक ठक गैंग ने दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में हड़कंप मचा दिया। उसने चुराए हुए बैग को मेट्रो लाइन के नीचे पिलर नंबर 59 के पास रख दिया था। उसके बाद  बम निरोधक दस्ता को वहां पहुंचना पड़ा।

Stolen bags of Thak Thak gang created a stir in East Delhi
दिल्ली में ठक ठक गैंग ने मचाया हड़कंप 

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को मेट्रो लाइन के नीचे पिलर नंबर 59 के नीचे एक रिहायशी कॉलोनी के बाहर दो लावारिस बैग मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने आनन-फानन में बम निरोधक दस्ता, NSG, दिल्ली फायर सर्विस व अन्य संबंधित एजेंसियों को इस बात की सूचना दी।

दिल्ली पुलिस ने पूरे इलाके को खाली कराया क्या और कुछ ही देर में पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया। इस बात की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते का एक दल वहां पहुंचा जिसने शुरुआती जांच में बैग में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया। इस जानकारी के मिलने के बाद आसपास जमा भीड़ और दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली। इन बैग्स से एक लैपटॉप टिफिन चार्जर और कुछ पेपर डॉक्यूमेंट बरामद हुए थे।

पूर्वी दिल्ली जिले की डीसीपी प्रियंका कश्यप का कहना था कि यह बैग देख कर लग रहा है कि ये किसी का खो गया है और इसे यहां कोई ले आया है। इस बैग की डिटेल्स पूर्वी दिल्ली पुलिस ने अन्य जिलों के साथ भी साझा की। अब दिल्ली पुलिस को पता लगा कि इस बैग को ठक ठक गैंग ने  सोमेश गुप्ता की कार की बैक सीट से उस वक्त चुरा लिया था जब वो अपने बहनोई सिद्धार्थ गुप्ता के साथ बारापुला के रास्ते पर जा रहे थे। इस घटना की सूचना निज़ामुद्दीन टाने में दोपहर करीब 12 बजे मिली थी।

गौरतलब है हाल में ही पूर्वी दिल्ली के ही गाजीपुर मंडी के बाहर एक संदिग्ध बैग मिला था जिसमें करीब 3 किलो आरडीएक्स था और उस बैग को रखने की जिम्मेदारी एक आतंकी संगठन ने ली है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह के चलते दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है और पूरे शहर के चप्पे चप्पे पर सुरक्षाकर्मी बड़ी संख्या में तैनात है। इसके अलावा देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने है जिसको लेकर सुरक्षा एजेंसियां लगातार अलर्ट जारी कर रही है कि दिल्ली समेत देश के अन्य भागों में आतंकी किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस बीच मे इस तरह लावारिस बैग की सूचना मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।  अब दिल्ली पुलिस ठक ठक गैंग के उन सदस्यों की तलाश में जुट गई है जिन्होंने इस बैग को चुरा कर इस जगह पर रखा था।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर