Delhi: युवक ने मां से लाखों रुपये लेकर शेयर मार्केट में लगाए, पैसा डूबा तो पेड़ पर लटक कर ली खुदकुशी

Suicide In Delhi: शेयर मार्केट में लाखों रुपये डूबने से दुखी युवक ने पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। युवक ने अपनी मां से पैसे लेकर शेयर मार्केट में पैसे लगाए थे। युवक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने अपने सुसाइड नोट में उदासी वाले इमोजी बनाए हुए है और माता-पिता से माफी मांगी है।

Suicide In Delhi
शेयर मार्केट में पैसा डूबने पर युवक ने फांसी लगा कर दे दी जान   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चाणक्यपुरी के एक होटल के पीछे जंगल में पेड़ से लटका मिला शव
  • मृतक युवक ने मां से पैसे लेकर शेयर मार्केट में लगाए थे लाखों रुपये
  • युवक ने अपने सुसाइड नोट में कारण बता माता पिता से मांगी माफी

Suicide In Delhi: शेयर मार्केट में लाखों रुपये डूबने से सदमें में आए एक युवक ने पेड़ से लटकर जान दे दी। मृतक युवक की पहचान आशीष के रूप हुई है। पुलिस के अनुसार युवक का शव चाणक्यपुरी के एक होटल के पीछे जंगल में पेड़ से बरामद किया गया। पुलिस ने छानबीन के दौरान युवक के कपड़े से एक मोबाइल, एक सुसाइड नोट और पर्स बरामद किया। यह सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा गया है। युवक ने बताया है कि, उसने मां से लाखों रुपये लेकर शेयर मार्केट में लगाए थे, जो डूब गए।

सुसाइड नोट में लिखा है कि, वह शेयर मार्केट से लाभ कमाकर अपनी मां को सारा पैसा लौटाना चाहता था, लेकिन उसमें वह असफल हो गया। वह अपनी जिंदगी में हर तरह से असफल रहा है। जिसकी वजह से उसने खुदकुशी करने का फैसला ले लिया। मामले में फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में मृतक के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं मिला है।

उदासी वाले इमोजी बनाकर माता-पिता से मांगी माफी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है। परिवार के सदस्‍यों से भी बात की गई है। परिवारिक सदस्‍यों ने मृतक के एक दोस्‍त पर धोखा देकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, मृतक ने अपनी मां से कारोबार करने की बात बोलकर करीब सात से आठ लाख रुपये ले रखे थे। लेकिन ये सारे पैसे कुछ दिन पहले ही शेयर मार्केट में लगा दिए। हालांकि इससे फायदा होने की जगह नुकसान हुआ। मृतक युवक ने अपने सुसाइड नोट में उदासी वाले इमोजी बनाए हुए है और माता-पिता से माफी मांगी है। चाणक्यपुरी थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घटना स्‍थल के पास से एक बैग भी मिला, जिसमें पानी की खाली बोतल, रजिस्टर के अलावा मौके से रस्सी के दो छोटे-छोटे बंडल के टुकड़े भी मिले हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर