Delhi Crime News: मुठभेड़ में मारे गए दो अपराधी, लूटपाट के मामलों थे वॉन्‍टेड, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

दिल्‍ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस ने एक मुठभेड़ में दो अपराधियों को मार गिराया। उन पर लूटपाट, चोरी, हत्‍या की कोशिश जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज थे और पुलिस को उनकी तलाश थी।

Delhi Crime News: मुठभेड़ में मारे गए दो अपराधी, लूटपाट के मामलों थे वॉन्‍टेड, 2 पुलिसकर्मी भी घायल
Delhi Crime News: मुठभेड़ में मारे गए दो अपराधी, लूटपाट के मामलों थे वॉन्‍टेड, 2 पुलिसकर्मी भी घायल  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के खजूरी खास इलाके में गुरुवार तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो अपराधियों को मार गिराया। इन पर हत्‍या की कोशिश, लूटपाट, चोरी, डकैती के एक दर्जन से अधिक केस थे। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, बदमाश उत्‍तरी दिल्‍ली के बेगमपुर इलाके में छिपे हुए थे। जिस बिल्डिंग में वे छिपे थे, उसके अलग-अलग फ्लैट्स में 15 परिवार रहते थे। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने इलाके में दबिश दी थी। पुलिस की टीम ने बिल्‍डिंग को घेरकर अपराधियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्‍होंने पुलिस की बात नहीं मानी और वहां से फरार हो गए। वे दिल्‍ली के खजूरी खास इलाके की तरफ भाग निकले।

भागकर खजूरी खास पहुंचे बदमाश

पुलिस की टीम बदमाशों का पीछा करते हुए दिल्‍ली के खजूरी खास इलाके में पहुंची, जहां बदमाश एक कॉलोनी के भीतर दाखिल हो गए। पुलिस ने यहां भी उन्‍हें घेर लिया और सरेंडर करने को कहा। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की ओर से चलाई गई गोली में दो बदमाश मारे गए, जिनकी पहचान आमिर खान और राजमन के तौर पर की गई है।

बदमाशों के पास से दो पिस्‍तौल, चार मैग्जीन, 15 जिंदा कारतूस, 1.5 लाख कैश बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि आमिर ने जहां दिल्‍ली के लोनी इलाके में आतंक मचा रखा था, वहीं राजमन ने अशोक विहार इलाके में कई वारदातों को अंजाम दिया था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर