UP Chunav:सपा और अपना दल में सीट शेयरिंग पर सामने आई रार, केशव मौर्या के खिलाफ नहीं लडेंगी पल्लवी पटेल?

अपना दल (के) और समाजवादी पार्टी के बीच प्रयागराज और वाराणसी की सीटों को लेकर सहमति नहीं बन पाने की खबरें सामने आ रही हैं।

sp apna dal conflict in up elections 2022
सपा और अपना दल में सीट शेयरिंग पर सामने आई रार! 

नई दिल्ली:  अपना दल (कमेरावादी)  के महासचिव पंकज पटेल का कहना है कि समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट वितरण से पार्टी बेहद असंतुष्ट है। अपना दल के लिए आरक्षित टिकटों पर कोई स्पष्टता नहीं है, जबकि उन्हें 18 टिकटों का वादा किया गया था। पल्लवी पटेल (कृष्णा पटेल की बेटी) को दिए गए सिराथू से टिकट पर भी पार्टी खुश नहीं है उनका मानना है कि उस सीट से ओम प्रकाश राजभर को उतारा जा सकता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा और अपना दल (कमेरावादी) के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बन पाई है अपना दल (कमेरावादी) का कहना है कि उन्हें गठबंधन में 18 सीटें देने की बात कही गई थी लेकिन अब सपा इन सीटों पर उम्मीदवार उतार रही है, जिसके बाद इनके बीच असहमति भरी खबरें सामने आ रही हैं।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने डिप्टी सीएम यूपी केशव मौर्य  के खिलाफ पल्लवी पटेल (कृष्णा पटेल की बेटी) को अपना प्रत्याशी बनाया है, लेकिन अब वो वहां से चुनाव लड़ने से इंकार कर रही हैं ऐसा मीडिया रिपोर्टों के हवाले से सामने आ रहा है।

इन सीटों पर विवाद की बात आ रही सामने!

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सपा और अपना दल (कमेरावादी) के बीच वाराणसी की रोहनिया, पिंडरा, मिर्जापुर की मड़िहान, जौनपुर की मड़ियाहूं, सोनभद्र की घोरावल, प्रतापगढ़ सदर और प्रयागराज पश्चिमी सीटों को लेकर विवाद सामने आने की बात कही जा रही है।

सपा ने कृष्णा पटेल के ऐलान के बावजूद प्रयागराज पश्चिमी सीट पर अपना उम्मीदवार बुधवार को उतार दिया है सपा ने प्रयागराज पश्चिमी सीट से अमरनाथ मौर्य को प्रत्याशी बनाया है।

अगली खबर