Danny Hicks: स्पाइडर मैन 2 एक्टर डैनी हिक्स को डायग्नोस हुआ कैंसर, बोले- अब सिर्फ इतना वक्त बाकी

Danny Hicks diagnosed cancer: एक्टर डैनी हिक्स ने बताया कि उन्हें स्टेज 4 का कैंसर है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को यह खबर दी।

Danny Hicks
डैनी हिक्स  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एक्टर डैनी हिक्स को स्टेज 4 का कैंसर है
  • वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं
  • हिक्स तीन दशक से फिल्मों में सक्रिय हैं

मशहूर हॉलीवुड एक्टर डैनी हिक्स को कैंसर डायग्नोस हुआ है। वह स्टेज चार के कैंसर से जूझ रहे हैं। 'एविल डेड 2' और 'स्पाइडर मैन 2' में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हिक्स ने फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस को यह सूचना दी। 68 वर्षीय एक्टर का कहना है कि उनके पास ज्यादा वक्त नहीं बचा है और वह तकरीबन एक से तीन एक ही जी पाएंगे। हिक्स तीन दशक से भी अधिक समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

'मेरे पास फैंस के लिए बुरी खबर है' 

हिक्स ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा कि वो सभी लोग जो मुझसे कभी नहीं मिले और मेरे फैंस जिन्होंने मेरे काम का आनंद लिया। मेरे पास उनकी के लिए बुरी खबर है। मुझे स्टेज 4 कैंसर का डायग्नोस हुआ है। मेरे पास जीने के लिए लगभग एक से तीन साल हैं। मुझे कोई बहुत अधिक पछतावा नहीं। ठीक है जाना होगा। बता दें कि हिक्स ने हॉरर फिल्म 'एविल डेड 2' में एक अहम भूमिका निभाई थी। इस रोल से उनकी एक अलग पहचान बनी थी। 

Spider-Man 2 actor Danny Hicks diagnosed with stage 4 cancer

लोग क्या बोले

हिक्स के कैंसर के बारे में बताने के बाद उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हे हैं। कोई उन्हें जहां हौंसला बंधा रहा तो कई एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहा। एक यूजर ने कमेंट किया कि मैं आपके और आपके परिवार के लिए दुखी हूं। फेसबुक पर अपनी दोस्ती के लिए धन्यवाद और मेरे एविल डेड फोटोशॉप का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप मेरे पसंदीदा चरित्र अभिनेताओं में से एक हैं। आप मेरे पसंदीदा मनुष्यों में से एक हैं जो मुझ रोजाना प्रेरित करता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर