Bollywood Digital Debut: फिल्मों से कहीं ज्यादा आगे OTT, धीरे-धीरे डिजिटल का रुख कर रहे बॉलीवुड स्टार्स

Bollywood Stars Digital Debut: कोरोना काल में सभी सिनेमाघरों में ताला लटक गया था। उसके बाद बॉलीवुड के सभी छोटे बड़े सितारों ने अपना रुख डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर कर लिया और एक से बढ़ कर एक सीरीज दी है।

bollywood stars ott debut
बॉलीवुड स्टार्स ओटीटी डेब्यू 
मुख्य बातें
  • धीरे-धीरे ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं बॉलीवुड के बड़े कलाकार
  • दर्शकों को भी फिल्म से ज्यादा भा रही ओटीटी पर वेब सीरीज
  • डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हाल ही में कई बड़े एक्टर-एक्ट्रेस ने किया डेब्यू

Bollywood Stars Digital Debut: कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म को पहचान मिली है। अब फिल्मों से कही ज्यादा आगे ओटीटी प्लेटफॉर्म है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी डिजिटल का रुख कर रहे है। जो लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखा करते थे आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे एंजॉय करना पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ओटीटी रिलीज़ से फिल्म निर्माताओं को करीब 10 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है। इस वैश्विक संकट में ओटीटी ने लोगों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। साथ ही बॉलीवुड के सभी छोटे बड़े स्तर ने ओटीटी पर डेब्यू कर लिया है। अब लोग बॉलीवुड के लंबे फिल्मी प्रोसेस को छोड़ कर शॉर्ट टर्म ओटीटी पर रिलीज सीरीज देखना पसंद करते है। वहीं अगर ओटीटी की कमाई की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री से अच्छी कमाई भी ओटीटी कर रहा है। 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के टॉप स्टार्स भी रुख कर रहे हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर इन दिनों वेब सीरिज़ की बाढ़ आई हुई है। दर्शकों को बांधे रखने के लिए तमाम डिजिटल प्लेटफॉर्म्स एक से बढ़कर एक वेब सीरिज़ रिलीज़ कर रहे हैं। जिन्हें दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। बॉलीवुड सितारों के बीच वेब सीरिज़ को लेकर खासा क्रेज़ देखा जा रहा है। बॉलीवुड के कई नामी सितारे वेब सीरिज़ की दुनिया की तरफ रुख कर चुके हैं। तो कई इस साल करने वाले हैं। उनमें से एक है अक्षय कुमार इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेटे आरव के साथ एंट्री कर सकते हैं।

ओटीटी पर आएंगे दिग्गज

वहीं सुष्मिता सेन ने भी अपना अच्छा डेब्यू किया है। अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रवीना टंडन आदि इसके अलावा अभी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जल्द ही डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वहीं ओटीटी पर माधुरी दीक्षित ने भी अपना धमेदार डेब्यू किया है। शाहिद कपूर भी उन स्टार्स में से एक हैं जो अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर