VIDEO: कार्तिक आर्यन ने लिया 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्‍टर चैलेंज, फैमिली ने कोशिश पर फेर दिया पानी

Gulabo Sitabo Tongue Twister Challenge: एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'गुलाबो सिताबो' टंग ट्विस्‍टर चैलेंज लिया। हालांकि, फैमिली ने उनकी कोशिश पर पानी फेर दिया।

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन 
मुख्य बातें
  • इस टंग ट्विस्टर चैलेंज को कई बॉलीवुड हस्तियों ने लिया
  • कुछ चैलेंज पूरा करने में कामयाब तो कुछ नाकाम रहे
  • कार्तिक ने भी चैलेंज का अपना वीडियो शेयर किया है

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो-सिताबो' फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई। यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की हुई है। फिल्म से इतर अमिताभ और आयुष्मान ने कई सेलेब्स को 'गुलाबो-सिताबो' टंग ट्विस्‍टर डायलॉग चैलेंज दिया था, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। कई सितारों ने जहां इस चैलेंज को आसानी से पूरा कर लिया वहीं कइयों के हाथ नाकामी लगी। अमिताभ ने एक्टर कार्तिक आर्यन को भी यह चैलेंज दिया था। कार्तिक ने चैलेंज लिया, लेकिन उनकी कोशिशों पर परिवार ने मजाकिया अंदाज में पानी फेर दिया। इस डायलॉग चैलेंज के तहत बिना अटके 'गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो' को पांच बार बोलना होता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही टंग ट्विस्‍टर चैलेंज शुरू करते हैं तभी उनकी मां टोक देती हैं। कार्तिक की मां कहते हैं कि क्या कर रहा इंटरनेस इससे भरा पड़ा है। इसपर कार्तिक कहते हैं कि मम्मी अमिताभ सर ने मुझे टैग किया है चैलेंज के लिए। उनकी मां लौटकर कहती हैं कि अमिताभ जी क्यों टैग करेंगे तुझको। उनके इतने बुरे दिन आ गए हैं क्या। कार्तिक कहते हैं कि उनकी बुरे दिन नहीं मेरे अच्छे दिन भी तो आ सकते हैं न मम्मी। इसके बाद कार्तिक की बहन कैमरे के सामने आती हैं और फोन मांगने लगती हैं। खैर, काफी मेहनत के बाद भी कार्तिक की कोशिश कामयाब नहीं हो पाई। 
 


टंग ट्विस्टर चैलेंज को कई बॉलिवुड सेलेब्स ने लिया और डायलॉग को बोलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया, विकी कौशल, वरुण धवन, राजकुमार राव, अनन्या पांडे, सान्या मल्होत्रा, करण जौहर ने अपने वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किए हैं। हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाबो सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज चैलेंज पूरा कर लेती हैं। उन्हें चैलेंज पूरा करने पर खुद ही यकीन नहीं होता और वह हैरानी जताती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर