Bollywood Siblings: ये हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश भाई-बहन की जोड़ियां, कुछ इंडस्ट्री में तो कई पर्दे से दूर

Bollywood’s stylish brother-sister duos: बॉलीवुड के भाई-बहन की स्टाइलिश जोड़ियां ने धूम मचा रखी है। भाई-बहन की इन जोड़ियां का अपना फैंस बेस है।

Bollywood brother sister duos
बॉलीवुड के स्टाइलिश भाई-बहन की जोड़ी। 
मुख्य बातें
  • भाई-बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत रिश्ता होता है
  • बॉलीवुड में भी कई मशहूर भाई-बहन की जोड़ियां हैं
  • बॉलीवुड के भाई-बहन की जोड़ियां बेहद स्टाइलिश हैं

अक्सर बॉलीवुड कपल और सेलिब्रिटी के रिलेशनशिप की चर्चा होती है। बॉलीवुड की जोड़ियां सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से सेलिब्रिटी कपल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाई-बहन की जोड़ियों ने भी धूम मचा रखी है। बॉलीवुड में कई ऐसी युवा भाई-बहन की जोड़ी हैं जो बेहद स्टाइलिश हैं। बी-टाउन की ये जोड़ियां एक-दूसरे के साथ शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं। कुछ भाई-बहन की जोड़ी जैसे सुहाना खान-आर्यन खान, सारा अली खान-इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे-अहान पांडे को जहां लगातार अटेंशन मिलती है वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिनका कभी-कभार जिक्र होता है। 

सारा अली खान - इब्राहिम अली खान

सारा और इब्राहिम बॉलीवुड के युवा स्टाइलिश भाई-बहन की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक हैं। दोनों अपने स्टाइलिश लुक से कंप्रोमाइज करने में यकीन नहीं करते। सारा और इब्राहिम को यह अंदाज अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह से मिला है। सारा अब तक बॉलीवुड की तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं वहीं इब्राहिम ने अभी तक फिल्मी करियर को लेकर कोई निर्णय नहीं किया है। भाई-बहन की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करने लिए भी जानी जाती है।

अनन्या पांडे - अहान पांडे

एक्टर अनन्या पांडे अक्सर अपनी बहन रिसा पांडे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। साथ ही अनन्या की बहन के अलावा अपने कजिन अहान पांडे के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। अनन्या को अहान संग पार्टियों और आउटिंग पर देखा जाता है। वह उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेरत हीं। 

सुहाना खान - आर्यन खान

शाहरुख खान के बच्चे सुहाना और आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से हैं। दोनों ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वे अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। दोनों बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश भाई-बहन की जोड़ी माने जाते हैं। वे अपनी पढ़ाई की वजह से ज्यादातर देश से बाहर रहते हैं। हालांकि, जब भी वे मुंबई लौटते हैं तो अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का दिल जीत लेते हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच छाए रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ - कृष्णा श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड के स्टाइलिश भाई-बहन होने के साथ-साथ सबसे फिट भाई-बहन भी हैं। भाई-बहन की यह जोड़ी अक्सर अपने फैंस को अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है। टाइगर जहां पहले ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं वहीं कृष्णा ने खुद को शोबिज से दूर रखा है। हर बार जब भाई-बहन बाहर जाते हैं तो सभी को धन्य उनपर होता है।

अथिया शेट्टी- अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और बेटा अहान शेट्टी भी बॉलीवुड की स्टाइलिश भाई-बहन की जोड़ियों में से हैं। दोनों अपने माता-पिता की तरह स्टाइलिश लुक पर ध्यान देते हैं। सुनील शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें शेयर करते हैं। अथिया बॉलीवुड जहां में एंट्री कर चुकी हैं वहीं उनके भाई अहान बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर