Lesbian Romance Web series: पांच वेब सीरीज, जिसमें दिखा महिलाओं का रोमांस, लेस्बियन सीन में पार की हदें

Lesbian Romance Web series on OTT: भारतीय वेब सीरीज में कई तरह के रोमांस और बोल्डनेस से भरपूर सीन दिखाए गए। साथ ही लेस्बियन रिलेशनशिप पर भी फोकस किया गया। जानिए वह वेब सीरीज जिसमें लेस्बियन सीन में महिलाओं ने सारी हदें पार कर डाली।

Lesbian Romance OTT Web series
महिला ने महिला के साथ भरपूर रोमांस किए 
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेस्बियन वेब सीरीज पर भी फोकस
  • लेस्बियन पर आधारित वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें
  • गूगल पर खूब सर्च किए जाते हैं ये पॉपुलर लेस्बियन आधारित वेब सीरीज

Lesbian Romance Web series on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलैरिटी बीते कुछ सालों में खूब बढ़ी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म में कई तरह के शोज, सीरीज और फिल्में दिखाई जाती हैं। लेकिन वेब सीरीज का क्रेज बीते कुछ समय से भारत में खूब बढ़ा। वेब सीरीज में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच में बोल्ड सीन दिखाना तो आम बात है। लेकिन हम आपको बता रहे हैं ओटीटी पर रिलीज हुई उन वेब सीरीज के बारे में जिसमें महिला ने महिला के साथ भरपूर रोमांस किए। इतना ही नहीं महिलाओं ने लेस्बियन सीन के दौरान सारी हदें पार कर डाली।

माया 2 (Maaya 2)
माया 2 वेब सीरीज माया का ही दूसरा पार्ट है। इसमें दो महिला फ्रेंड्स के बीच खूब बोल्ड सीन दिखाए गए। इस वेब सीरीज में प्रिया गौर और लीना जुमानी ने अहम किरदार निभाया। दोनों ने अपने लेस्बियन रिलेशनशिप को समाज के सामने स्वीकार किया था।

Maaya 2 | Ep - 2 | Watch all the episodes only on JioCinema - YouTube

गंदी बात (Gandi Baat)
ऑल्ट बालाजी पर 2018 में आई एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात जबरदस्त हिट रही। इसमें फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन ने लेस्बियन की भूमिका निभाई थी। दोनों के बीच रोमांस से भरपूर खूब हॉट सीन देखने को मिले। इस वेब सीरीज के वीडियो अब तक गूगल पर खूब सर्च किए जाते हैं।

Gandii Baat 2: गंदी बात की सजीली ने बताया कैसे बनाया था लेस्बियन रिश्ता, परेशान हो गई थी अन्वेषी जैन

ट्विस्टेड (Twisted)
मर्डर मिस्ट्री पर आधारित वेब सीरीज ट्विस्टेड में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने लेस्बियन का रोल निभाया। इस वेब सीरीज में निया शर्मा अपनी को-एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन को लेकर खूब चर्चा में रहीं।

Nia Sharma unveils her hot new look for Twisted 2 - Television News

Also Read: बूढ़े होकर भी डिमांड में हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, यंग एक्टर्स को देते हैं मात

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)
ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू (ULLU) पर कविता भाभी के नाम से आई इस वेब सीरीज को ओटीटी पर मौजूद सबसे बोल्ड वेब सीरीज माना जाता है। यही कारण है कि इसे अडल्ट कैटेगरी में रखा गया। इसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए।  ये वेब सीरीज इतनी हिट रही कि अब तक इसके तीन सीजन आ चुके हैं। इन तीनों नें एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने ही लीड रोल निभाया है।

Kavita Bhabhi' is very bo*ld not only on camera but also in real life, such scenes got fame overnight - Informalnewz

देव डी डी (Dev D D)
नाम की तरह ही इस वेब सीरीज डबल बोल्डनेस दिखाया गया। आशिमा वरदान की वेब सीरीज देव डी डी ALTBalaji की सुपरहिट वेब सीरीज में एक है। इसमें जमकर लेस्बियन सीन फिल्माए गए हैं।

Dev DD: An unimaginative portrayal of an empowered female protagonist by ALTBalaji-Entertainment News , Firstpost

इनसे अलग भी वेब सीरीज हैं जिनमें बोल्डनेस भर-भरकर दिखाई जा रही है। चाहे वो लेस्बियन लव हो या आम तौर पर सेक्स सीन। वेब सीरीज में बोल्डनेस को जैसे परोसा जा रहा है वैसे ही फैंस इन्हें पसंद भी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर