सर्जरी के लिए ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती हुए रणदीप हुड्डा, जानिए क्‍या है पूरा मामला

'सरबजीत' फेम अभिनेता रणदीप हुड्डा बुधवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हुए हैं। मीडिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो मेजर सर्जरी के ल‍िए रणदीप हुड्डा अस्‍पताल पहुंचे हैं।

Randeep Hooda
Randeep Hooda 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा अस्‍पताल में एडमिट
  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में हैं हुए भर्ती
  • र‍िपोर्ट के मुताबिक, रणदीप की होनी है सर्जरी

'सरबजीत' फेम अभिनेता रणदीप हुड्डा बुधवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हुए हैं। मीडिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो मेजर सर्जरी के ल‍िए रणदीप हुड्डा अस्‍पताल पहुंचे हैं। अस्‍पताल के बाहर रणदीप हुड्डा ने मीडिया के कैमरों की ओर देखते हाथ भी हिलाया। इस दौरान वह कैप लगाए और मास्‍क पहने नजर आए। सर्जरी होने से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। 

उनकी तस्‍वीरें आते ही फैंस को टेंशन हो गई है। रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के फिटेस्ट अभिनेताओं में से एक हैं। बीते 20 अगस्त को ही उन्होंने अपना 44वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान उन्‍होंने साइकिल चलाते हुए फोटो शेयर किया था और इसे बेस्‍ट बर्थडे गिफ्ट बताया था। फैंस हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि ऐसा अचानक क्‍या हो गया कि उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि उनकी किस चीज की सर्जरी होनी है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लॉकडाउन के दौरान रणदीप घर पर ही थे और कोरोना वॉरियर्स की भी मदद कर रहे थे। 

बता दें कि रणदीप हुड्डा हाल ही में हॉलीवुड की फ‍िल्‍म 'एक्सट्रैक्शन' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ क्रिस हेम्सवर्थ लीड रोल में थे। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही सलमान खान के साथ 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देंगे। वहीं जल्दी ही वह कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी वो नजर आ सकते हैं।

रणदीप हुड्डा हरियाणा से ताल्‍लुक रखते हैं। मेलबॉर्न, ऑस्ट्रेलिया में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद वह भारत आए और अभिनेता बन गए। हुड्डा ने करियर की शुरुआत 2001 में मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग फ़िल्म से की थी। फिल्‍म 'वन्‍स अपान ए टाइम इन मुंबई' उनके करियर का टर्निंग प्‍वाइंट रही। इसके बाद भी रणदीप कई फिल्‍मों में अभिनय कर चुके हैं। जन्‍नत 2, मर्डर 3, सरबजीत, बागी 2, सुल्‍तान और किक 2 उनकी बेहतरीन फिल्‍में हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर