Thor Actor Chris Hemsworth: थॉर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटी का नाम रखा 'इंड‍िया', वजह है बेहद खास

मार्वल कैरेक्टर थॉर के कारण पॉपुलर क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम हमारे देश 'इंड‍िया' के नाम पर रखा है। यह वाकई उनके भारतीय फैंस के ल‍िए खुशी की बात है।

Thor Actor Chris Hemswort
Thor Actor Chris Hemswort 
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड फ‍िल्‍मों में थॉर के क‍िरदार से पॉपुलर हैं क्रिस हेम्सवर्थ
  • इस साल एक्सट्रैक्शन सीरीज के साथ एक्‍टर ने ड‍िज‍िटल स्‍पेस में डेब्‍यू क‍िया है
  • उन्‍होंने इंड‍िया के नाम पर रखा अपनी बेटी का नाम

मार्वल कैरेक्टर थॉर के कारण पॉपुलर क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम हमारे देश 'इंड‍िया' के नाम पर रखा है। यह वाकई उनके भारतीय फैंस के ल‍िए खुशी की बात है। इसके पीछे क्रिस हेम्सवर्थ ने वजह का खुलासा भी किया है। उन्‍होंने बताया कि वह भारत देश से इतने प्रभावित हैं कि उन्‍होंने बेटी का नाम इंडिया के नाम के ऊपर रख लिया।

उन्‍होंने बताया कि अपनी फ‍िल्‍म मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल के प्रमोशन के दौरान उनकी पत्‍नी एल्‍सा पैटेकी ने यहां काफी वक्‍त बिताया था। उनका खुद का लगाव भी भारत से काफी है। क्रिस ने आगे कहा- एक्सट्रैक्शन मूवी की शूट‍िंग के वक्त क्रिस अहमदाबाद और मुंबई भी आए थे। उन्‍होंने पाया कि यहां के लोग बहुत प्‍यारे हैं। शूटिंग के वक्‍त काफी लोग आते थे और यहां जैसा प्‍यार उन्‍होंने पहले कभी नहीं देखा। यहां के लोगों के साथ गुजारा वक्‍त बहुत याद आता है। क्रिस की पत्‍नी मॉडल एवं एक्‍टर हैं। उनकी तीन बेटी हैं। इंड‍िया के अलावा क्रिस और एल्सा की दो और बेटी साशा और त्र‍िस्तन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

बता दें कि भारत देश पूरे विश्‍व में आज एक अलग पहचान बना रहा है और पूरी दुनिया के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। ऐसे में हॉलीवुड एक्‍टर का अपनी बेटी का नाम इंडिया के नाम के ऊपर रखना यहां की महान संस्‍क‍ृति की स्‍वीकार्यता की तरफ इशारा करता है।

बता दें क‍ि क्र‍िस हेमस्वर्थ ने साइंस-फिक्शन फ‍िल्म स्टार ट्रेक, थ्रिलर एडवेंचर फ़िल्म अ परफेक्ट गेटअवे, हॉरर कॉमेडी फ़िल्म द केबिन इन द वुड्स, डार्क फंतासी फ़िल्म स्नोवाइट एंड द हंट्समैन, वॉर फ़िल्म रेड डॉन और स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म रश में भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर