19 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: इस साल 3 फिल्मों में दिखेंगे आयुष्मान, अमिताभ ने शेयर की ऋतिक की अनदेखी फोटो

19 January Bollywood News: 19 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया से कई दिलचस्प खबरें आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Today Big Bollywood News
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

हिंदी फिल्मी दुनिया से रोजाना नई खबरें सामने आती रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं। 19 जनवरी को कुछ ऐसी ही खबरें देखने को मिली, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

ईद पर रिलीज होगी सलमान की 'राधे' 

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' फिल्म का लंबे समय से फैंस को इंतजार है। यह फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महारा के चले डेट बढ़ा दी गई। ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर असमंजस बना हुआ था। हालांकि, अब खुद सलमान ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि कुछ वक्त पहले सिनेमाघर मालिकों के संगठन ने सलमान से अनुरोध किया था कि वह 'राधे' को ऑनलाइन नहीं बल्कि थिएटर्स में  रिलीज करें।Salman Khan

तीन फिल्मों में नजर आएंगे आयुष्मान

अपनी शानदार अदाकारी के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना ने फैंस को खुशखबरी दी है। एक्टर ने बताया है कि वह साल 2021 में तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा, 'इससे बड़ी और खुशी नहीं हो सकती कि लोग एक बार फिर से सिनेमा को एन्जॉय करना शुरू करेंगे।साल 2021 में मेरी तीन फिल्में रिलीज होनी हैं, जिनमें 'जंगली पिक्चर्स' की 'डॉक्टर जी', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के अलावा एक और प्रॉजेक्ट है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्में लोगों को थिएटर्स तक ले आएंगी।'

शाहरुख की वापसी पर दीपिका ने कही ये बात

शाहरुख खान को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि वह 'पठान' फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब दीपिका ने शाहरुख के साथ काम करने की खबरों को सही बताते हुए कहा कि वह किंग खान के साथ पठान में बड़े पर्दे पर दिखेंगी। दीपिका ने कहा, 'मैंने तुरंत शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू की, जो कि रिलेशनशिप की एक ऐसी कहानी है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखा। और फिर शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान है। इसके बाद प्रभास के साथ नाग अश्विन की बहुभाषी फिल्म है।'

Deepika Padukone

‘मिर्जापुर’ के निर्माता मुश्किल में फंसे

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव के बाद अब 'मिर्जापुर' के निर्माता मुश्किल में फंस गए हैं। 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में सीरीज के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के अलावा अमेजन प्राइम का नाम भी शामिल है। 'मिर्जापुर' के खिलाफ एफआईआर में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। शो के प्रोड्यूसर के खिलाफ सेक्शन 295 A, धारा 504, धारा 505, धारा 34 और आईटी एक्ट 2008 की धारा 67a के तहत मामला दर्ज किया गया है।

'मिस्‍टर लेले' में काम नहीं करेंगे वरुण धवन

डायरेक्‍टर शशांक खेतान की फिल्‍म 'मिस्‍टर लेले' की पिछले साल से चर्चा हो रही है। तब फिल्म फिल्‍म ठंडे बस्‍ते में चली गई थी, लेकिन अब मेकर्स एक बार फिर प्रॉजेक्‍ट को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं। साल 2020 में घोषणा की गई थी कि वरुण धवन 'मिस्‍टर लेले' में लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि, अब खबरों की मानें तो शशांक खेतान की की इस फिल्म में वरुण काम नहीं करेंगे। वरुण की जगह विकी कौशल को इसमें लेने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि विकी को फिल्‍म का कॉन्‍सेप्‍ट पसंद आया है।

अमिताभ ने शेयर की ऋतिक की अनदेखी फोटो

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अक्सर अनदेखी तस्वीरें को शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के बचपन की फोटो साझा की है। इस तस्वीर में दो बच्चे बैठे हुए हैं, जिनमें से एक ऋतिक हैं। वहीं, ऋतिक के चाचा राजेश रोशन भी दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो 'मिस्टर नटवरलाल' फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई थी। अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पहला गाना जो मैंने फिल्म के लिए गाया था, वह फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' का गाना मेरे पास आओ था। म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ म्यूजिक रिहर्सल और जो पालथी मारकर छोटा बच्चा बेंच पर बैठा है, वह ऋतिक रोशन है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर