फ्लॉप फ‍िल्‍मों के बाद 'आश‍िकी एक्‍ट्रेस' ने लिया था संन्‍यास, स्‍वामी से नजदीक‍ियों पर हुआ था बवाल

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 04, 2020 | 15:21 IST

Aashiqui Girl Anu Aggarwal Unknown Facts: आश‍िकी फ‍िल्‍म को र‍िलीज हुए 30 साल होने जा रहे हैं। इतने समय में फ‍िल्‍म की हीरोइन अनु अग्रवाल की जिंदगी खुद एक फ‍िल्‍मी कहानी बन गई है। जानें इसके बारे में।

30 years of Aashiqui unknown facts of anu Aggarwal biography anusual photos when she was thrown out ashram in uttrakhand
Anu Aggarwal biography : फ‍िल्‍मी है आश‍िकी फेम अनु अग्रवाल की लाइफ की कहानी 

बॉलीवुड के फैन्‍स भला अनु अग्रवाल के नाम से कैसे पर‍िच‍ित नहीं होंगे। 90 के दशक की सांवली-सलोनी अदाकारा आश‍िकी से घर-घर में चर्च‍ित हो गई थीं। हालांक‍ि इसके काफी समय बाद तक वह उतनी बड़ी कोई ह‍िट फ‍िल्‍म नहीं दे पाईं लेकिन फैन्‍स की नजरें जरूर उन पर लगी रहीं। 1999 में अनु की जिंदगी में वो हादसा हुआ क‍ि वह अपनी पहचान ही भूल गईं। 

एक कार एक्‍सीडेंट में अनु अग्रवाल को गंभीर चोटें आई थीं। वह 29 द‍िन कोमा में रहीं और इस दौरान क‍िसी को उम्‍मीद नहीं थी क‍ि वह बच जाएंगी। लेकिन अनु की क‍िस्‍मत ने उनका साथ द‍िया। हालांकि होश में आने के बाद उनको अपना नाम तक याद नहीं था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by anu aggarwal (@anusualanu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by anu aggarwal (@anusualanu) on

इसके बाद अपने नए जीवन की शुरुआत करते हुए अनु अग्रवाल ने संन्‍यास ले ल‍िया था और उत्‍तराखंड के एक आश्रम में रहने चली गई थीं। अनु अ्ग्रवाल ने अपनी बायोग्राफी Anusual में बताया है क‍ि यहां वह हेड स्‍वामी के काफी करीब आ गई थीं ज‍िसके चलते वह दूसरों की नजरों में खटकने लगीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by anu aggarwal (@anusualanu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by anu aggarwal (@anusualanu) on

अपनी क‍िताब में अनु ने लिखा है क‍ि एक बार जब वह स्‍वामी जी आश्रम में नहीं थे तो वहां लोगों ने उनको जबरदस्‍ती कार में बैठाकर चलता कर द‍िया। हालांक‍ि इस घटना को अनु ने क‍िताब में कड़वाहट के साथ नहीं उतारा है और अपनी जिंदगी की एक कड़ी के रूप में ही द‍िखाया है। इन द‍िनों अनु अग्रवाल योगा इंस्‍ट्रक्‍टर हैं और साथ ही मोट‍िवेशनल स्‍पीकर भी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर