Filmfare Red Carpet 2020 Photos: फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर पहुंचने लगे सितारे, सामने आईं तस्‍वीरें

Filmfare Awards Red Carpet 2020: फिल्म इंडस्ट्री का साल का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो- 65वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स असम के गुवाहाटी में शुरू हो गया है। इस भव्‍य आयोजन के ल‍िए स‍ितारे पहुंच चुके हैं।

Filmfare awards 2020
Filmfare awards 2020  

Filmfare Awards Red Carpet 2020: फिल्म इंडस्ट्री का साल का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो- 65वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स असम के गुवाहाटी में शुरू हो है। इस भव्‍य आयोजन के ल‍िए स‍ितारे पहुंच चुके हैं। सितारों से भरी इस शाम में आयुष्‍मान खुराना, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन जैसी सितारे अपनी परफॉर्मेंस से समां बांधेंगे। समारोह के लिए सेलेब्स का रेड कार्पेट पर आना शुरू हो गया है। 

फिल्म फेयर का आयोजन इस बार मुंबई में नहीं हो रहा है। पूर्वोत्‍तर के पर्यटन को ध्‍यान में रखते हुए इस बार मेजबान असम राज्‍य है। रेड कारपेट पर सितारों का आना शुरू हो गया है।

आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली अदाकारा सान्‍या मल्‍होत्रा ने भी रेड कारपेट पर खूबसूरती का जादू चलाया। सान्‍या आयुष्‍मान खुराना संग फ‍िल्‍म बधाई हो में भी नजर आई थीं। 

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुरान भी सूट बूट में अपनी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप के साथ पहुंचे है। ताहिरा रेड कलर के गाउन में काफी दिलकश नजर आईं।

बॉलीवुड एक्‍टर कबीर बेदी भी फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कॉरपेट पर अपनी पत्‍नी के साथ पहुंचे हैं। 

फ‍िल्‍मफेयर 2020 के भव्‍य समारोह के ल‍िए मंच सच चुका है। मंच पर विक्‍की कौशल और करण जौहर की झलक नजर आई है। विक्‍की कौशल व्‍हाइट और ब्‍लैक सूट में नजर आ रहे हैं तो करण जौहर गुलाबी ब्‍लेजर में दिखे। 

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से सुनहरे पर्दे पर कदम रखने वाली अनन्‍या पांडे भी रेड कार्पेट पर पहुंची। अनन्‍या यलो और ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट में नजर आईं। 

सबसे पहले जानी मानी गायिका ऊषा उत्‍थुप अपने चिरपरिचित अंदाज में पहुंची हैं। 

रेड कारपेट पर मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर, होस्‍ट मनीष पॉल और सिंगर अरको प्रेवो मुखर्जी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। 

रेड कारपेट पर खूबसूरती की झलक देखने को मिली। भारत का मिस वर्ल्‍ड में प्रतिनिधित्‍व करने वाली सुंदरी सुमन राव, मिस यूनिवर्स वर्तिका सिंह और गायत्री भारद्वाज भी पोज देती नजर आईं। 

गुवाहाटी से जो तस्‍वीरें और फोटोज सामने आए हैं उनमें बॉलीवुड सितारे अपनी अपनी परफॉर्मेंस की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में कार्तिक आर्यन रिहर्सल कर रहे हैं तो एक तस्‍वीर में आयुष्‍मान खुराना नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह अपने परफॉर्मेंस की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने लिखा- कलाकार मैं, कल को आकार दूं, यही है मेरा धर्म, मेरी दूसरी कोई जात ना! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी एक वीडियो में तैयारी करती दिख रही हैं। उनके पीछे लाल रंग का लहंगा पहने कई कलाकार नजर आ रही हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका यह परफार्मेंस कितनी जबरदस्‍त होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare) on

रिहर्सल के बीच आयुष्‍मान खुराना, उनकी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप, वरुण धवन और करण जौहर कामाख्‍या मंदिर पहुंचे और वहां वक्‍त बिताया। असम के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सितारे इस मंदिर पहुंचे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर