83 Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह की फिल्म ने अब तक की इतने करोड़ कमाई, तीसरे दिन 83 का कलेक्शन

83 Film Box Office 3 Days Collection: रणवीर सिंह की फिल्म 83 का तीन दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और तीन दिन में धीरे-धीरे यह कलेक्शन बढ़ता जा रहा है।

83 film box office collection total day wise
83 फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
मुख्य बातें
  • तीन दिन में लगातार बढ़ रहा 83 फिल्म का कलेक्शन।
  • क्रिसमस वेकेशन और वीकेंड पर निर्माताओं को फिल्म से थी बहुत उम्मीद।
  • यहां जानिए 83 फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण और निर्देशक कबीर खान की 83 फिल्म को भले ही हर जगह शानदार समीक्षा मिली हो और सिनेमा हॉल में देखने आए दर्शकों से खूब तारीफ मिल रही हो, लेकिन दुर्भाग्य से यह बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया में बदलता नहीं दिख रहा है। इस मामले का तथ्य यह है कि प्रचार और प्रशंसा को देखते हुए बहुत अधिक उम्मीद की जा रही थी लेकिन महामारी और फिल्म लीक का संभावित असर देखने को मिल रहा है।

कुल ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 47.10 करोड़ रुपये नेट रहा, लेकिन तब नहीं जब 83 फिल्म का बजट इतना ज्यादा हो और यह फिल्म क्रिसमस जैसे मौके पर रिलीज हुई हो।

83 Day wise Box Office Collection

83 फिल्म प्रति दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें: (83 film Day wise Box Office collection)
पहला दिन (शुक्रवार): ₹ 12.75 करोड़ नेट
दूसरा दिन (शनिवार): ₹ 16.50 करोड़ नेट
तीसरा दिन (रविवार): ₹ 17.85 करोड़ नेट
कुल कलेक्शन (दुनिया भर में): ₹ 47.10 करोड़

Also Read: अनुष्का शर्मा के बाद पति विराट कोहली भी हुए रणवीर सिंह की अदाकारी के फैन! 83 फिल्म देखने के बाद किया ये ट्वीट

83 के साथ समस्या यह है कि इसे बड़े पैमाने पर दर्शक नहीं मिल रहे हैं। आश्चर्यजनक रूप से कई जगह दर्शक अभी भी पुष्पा जैसी डब की गई तेलुगु फिल्म के लिए सिंगल स्क्रीन और लो-एंड मल्टीप्लेक्सों पर भीड़ लगा रहे हैं। हालांकि 83 का प्रदर्शन महानगरों में सम्मानजनक स्तर पर है, विशेष रूप से हाई-एंड मल्टीप्लेक्स में कारोबार में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की भी बड़ी हिस्सेदारी है।

83 ranveer singh film box office collection

इन सभी कारकों को एक साथ लेने पर रणवीर सिंह स्टारर, पत्नी दीपिका पादुकोण द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म धीरे-धीरे हिट के आंकड़े की ओर जा रही है। न्यू ईयर के मौके पर भी इसके बिजनेस में उछाल आने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read: जानिए कौन है वो एक्टर, जिसने 83 में निभाया है श्रीकांत का रोल, एक फिल्म की इतनी है फीस

83 फिल्म को अब सोमवार से चमत्कारी पकड़ की जरूरत है। फिल्म को फिलहाल लागत कमाने पर ध्यान देना होगा, लाभ कमाने की तो बात ही छोड़ दें, क्योंकि उत्पादन लागत और पी एंड ए (प्रिंट और विज्ञापन) सहित बजट कथित तौर पर काफी बड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर