जब फैन‌ ने Sara Ali Khan को ऑफर किया समोसा पाव तब ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन, होने लगी Amrita Singh की तारीफ 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 11, 2021 | 17:45 IST

Sara Ali Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर सारा अली खान एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान के रिएक्शन ने हजारों दिलों को जीत लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद सारा अली खान की मां अमृता सिंह की जमकर तारीफ हो रही है।

sara ali khan latest viral video, a fan offered vada pao to sara ali khan
सारा अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई सारा अली खान की वीडियो।
  • एक फैन ने सारा अली खान को ऑफर किया समोसा पाव। 
  • सोशल मीडिया पर होने लगी अमृता सिंह की तारीफ।

Sara Ali Khan Latest Viral Video: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म जगत में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं। वह भले ही नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं मगर वह कभी जताती नहीं हैं। उनकी सिंपलीसिटी देखकर कई लोग उनके कायल बन गए हैं। जब भी सारा अली खान को कहीं स्पाॅट किया जाता है तब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ, सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सारा अली खान के व्यवहार और उनके संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की परवरिश की भी तारीफ की जा रही है। 

वायरल हुआ सारा अली खान का वीडियो

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हैं जिसके बाद विक्की कौशल कहीं और चले जाते हैं और सारा अली खान अपने कार में बैठ जाती हैं। सारा अली खान को देखकर उनके फैंस जमा हो जाते हैं। जैसे ही सारा अली खान अपने कार में बैठती हैं वैसे ही एक शख्स उनके लिए समोसा पाव लेकर आता है। उस फैन का दिल रखने के लिए सारा अली खान वह समोसा पाव प्यार से रख लेती हैं और शुक्रिया अदा करती हैं। सरा अली खान की यह तहजीब उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सारा अली खान की मां अमृता सिंह के परवरिश की भी जमकर तारीफ हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी आगामी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की जोरों-शोरों से तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में पहली बार सारा अली खान और विक्की कौशल को एक साथ देखा जाएगा। इसके बाद सारा अली खान को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ इंडियन सुपरस्टार धनुष के साथ आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म अतरंगी रे में देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर