अंकिता लोखंडे के नाम पर मजदूर का फोन नंबर हुआ वायरल, सुशांत की मौत के बाद आई कॉल की बाढ़

बॉलीवुड
भाषा
Updated Jul 06, 2020 | 22:21 IST

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक मजदूर के नंबर पर कॉल की बाढ़ आ गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

sushant singh rajput Ankita Lokhande
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे। 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • सुशांत और अंकिता लोखंडे कई साल रिलेशनशिप में रहे

मध्य प्रदेश के इंदौर में मकानों में फर्श लगाने वाला 20 वर्षीय मजदूर सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से अपने मोबाइल फोन पर इस बहुचर्चित मामले को लेकर अनचाहे कॉल की बाढ़ से बुरी तरह परेशान है। मामले की जांच कर रही पुलिस की साइबर सेल का कहना है कि पहचान की गफलत से जुड़े इस गड़बड़झाले का कारण दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के नाम से बनाया गया एक फेसबुक पेज है जिस पर मजदूर का मोबाइल नंबर डला हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by sushita fanclub indonesia (@sushant_ankita_fc) on

राज्य साइबर सेल की इंदौर इकाई के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि वक्त-बेवक्त आने वाले अनचाहे फोन कॉल से तंग आकर मजदूर ने पुलिस के इस दस्ते को शिकायत की है। उन्होंने शिकायत पर शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि फेसबुक पर अंकिता लोखंडे के नाम से एक पेज है जिस पर 'अबाउट' सेक्शन में मजदूर का मोबाइल नंबर दर्ज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by sushita fanclub indonesia (@sushant_ankita_fc) on

सिंह ने बताया, 'राजपूत की आत्महत्या के बाद से मजदूर के मोबाइल फोन पर हर रोज कई कॉल आ रहे हैं। कुछ लोग कॉल के दौरान मजदूर का परिचय जानने के बाद फोन काट देते हैं, जबकि कुछ कॉलर फोन उठाते ही राजपूत की आत्महत्या को लेकर अपने गम और गुस्से का इजहार करने लगते हैं।' उन्होंने बताया, 'अंकिता लोखंडे के नाम से बनाये गये फेसबुक पेज को 40,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हमने हकीकत जानने के लिये मैसेंजर से इस पेज के संचालक को संदेश भी भेजा। लेकिन अब तक हमारे संदेश का कोई जवाब नहीं आया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by sushita fanclub indonesia (@sushant_ankita_fc) on

सिंह ने बताया, 'हम फेसबुक से पता करेंगे कि यह पेज आखिर कौन चला रहा है? इसके बाद मजदूर की शिकायत पर जांच के तहत आगामी कदम उठाये जायेंगे।' ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'राब्ता' और "छिछोरे" जैसी हिन्दी फिल्मों में अभिनय के लिये मशहूर 34 वर्षीय राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे इंदौर से ही ताल्लुक रखती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर