SHE Season 2 Release: 'आश्रम 3' के बाद वेब सीरीज SHE में नजर आएंगी अदिति पोहनकर, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Aaditi Pohankar starrer SHE Season 2 Release: एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम से लोकप्रियता पाने वाली अदाकारा अदिति पोहनकर के फैंस के लिए गुड न्यूज है। वेबसीरीज शी (She) के दूसरे सीजन में अदिति लीड रोल निभाएंगी।

Aaditi Pohankar starrer SHE Season 2 Release
Aaditi Pohankar starrer SHE Season 2 Release 
मुख्य बातें
  • अदाकारा अदिति पोहनकर के फैंस के लिए गुड न्यूज है।
  • वेबसीरीज शी (She) के दूसरे सीजन में अदिति लीड रोल निभाएंगी। 
  • शी (SHE) के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है।

Aaditi Pohankar starrer SHE Season 2 Release: एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का तीसरा सीजन इन दिनों लाइव हो चुका है। बॉबी देओल स्टारर इस सीरियल में अदिति पोहनकर पहलवान पम्मी के रोल में हैं। इस वेबसीरीज की बदौलत लोकप्रियता पाने वाली अदाकारा अदिति पोहनकर के फैंस के लिए गुड न्यूज है। वेबसीरीज शी (She) के दूसरे सीजन में अदिति लीड रोल निभाएंगी। वेब सीरीज शी (SHE) के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है।

खासबात ये है कि इस सीरीज के लिए भी अदिति के फैंस को अधिक इंतजार करना नहीं होगा। यह वेबसीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 17 जून को रिलीज होने वाली है। इस वेबसीरीज को देखने के लिए आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। 

Also Read: आश्रम सीजन 3 में ओझल होती गई बाबा निराला की छवि, फीकी पड़ी किरदारों की चमक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ऐसी होगी कहानी 

शी नेटफ्लिक्स की चर्चित क्राइम सीरीज है जिसमें अदिति महाराष्ट्र पुलिस की कांस्टेबल के किरदार में नजर आती हैं। वे ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए अंडर कवर रहकर काम करती है। इस सीरीज का निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है। पहले सीजन में सात एपिसोड्स थे और 20 मार्च 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। पहले सीजन के तुरंत बाद ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें कि अदिति अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आश्रम सीरीज के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। ‘आश्रम 3’ की रिलीज के साथ ‘आश्रम 4’ का टीजर भी सामने आ गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर