तलाक के बाद एक्स वाइफ किरण राव से ऐसे हैं आमिर खान के संबंध, उनके लिए अब उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान तलाक के बाद एक्स वाइफ किरण राव के साथ एक फिल्म के लिए जुड़े हैं। किरण फिल्म डायरेक्टर के तौर पर वापसी कर रही हैं जिसे आमिर खान डायरेक्ट करेंगे।

Aamir Khan and Kiran Rao
Aamir Khan and Kiran Rao 
मुख्य बातें
  • तलाक के बाद एक्स वाइफ किरण राव संग आए आमिर खान।
  • आमिर खान और किरण राव एक फिल्म पर साथ करेंगे काम।
  • मालूम हो कि पिछले साल आमिर खान और किरण राव का तलाक हो गया था।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने और किरण राव ने पिछले साल अपने तलाक की घोषणा की थी और बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति से यह कदम उठाया है। अलग होने के बाद भी दोनों दोस्त बने हुए हैं और अब एक बार फिर साथ आ रहे हैं। 

इस फिल्म पर साथ करेंगे काम

आमिर और किरण एक बार फिर साथ में काम करने के लिए तैयार हैं। किरण एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर वापसी करने जा रही हैं जिसे प्रोड्यूसर करेगी आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आमिर को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और जैसे ही किरण ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई एक्टर ने प्रोड्यूसर के तौर पर इससे जुड़ने के लिए हामी भर दी।'

जल्द शुरू होगी शूटिंग

जिस फिल्म के आमिर और किरण साथ आए हैं उसकी बात करें तो फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी ने लिखी है और इसमें स्पर्श श्रीवास्तव व प्रतिभा रांटा नजर आएंगे। साथ ही इसमें 15 साल की नितिशा गोयल भी होंगी। फिल्म की शूटिंग 20 जनवरी से शुरू होगी और इसे महाराष्ट्र के अलग- अलग हिस्सों में शूट किया जाएगा। 

11 साल बाद कर रहीं वापसी

बता दें कि किरण 11 साल बाद डायरेक्टर के तौर पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले साल 2010 में उन्होंने डायेरक्टर के तौर पर फिल्म धोबी घाट से डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में आमिर खान, प्रतीक बब्बर, मोनिका डोगरा और कृति मल्होत्रा थे। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और किरण को उनके काम के लिए सराहा गया था।  

पिछले साल हुआ तलाक

बता दें कि शादी के 15 साल बाद एक्टर आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने 03 जुलाई 2021 को एक संयुक्त बयान जारी करके अपने तलाक की घोषणा की थी। दंपति ने कहा कि वे जिन प्रोजेक्‍ट पर साथ काम कर रहे हैं वो पहले की तरह जारी रहेगी। इसके अलावा वे अपने बेटे आज़ाद राव खान के सह-अभिभावक भी होंगे। हालांकि अब वे बतौर पति पत्‍नी साथ नहीं रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर