Aamir Khan on Awards: आमिर खान को नहीं रहा है अवॉर्ड फंक्शन में यकीन, इस वजह से कर चुके हैं बायकॉट

Aamir Khan Not Believe In Award Function: आमिर खान ने अवॉर्ड शोज में ना जाने के कारण पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी....

Aamir Khan No believe in Award Function Bollywood Actor Lost Faith know why
आमिर खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान को अवॉर्ड शोज में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।
  • आमिर अपने कई पुराने इंटरव्यू में भी इसके पीछे के कारण का जिक्र कर चुके हैं।
  • आमिर खान ने अवॉर्ड शोज में ना जाने के कारण पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी।

आमिर खान अक्सर सोशल इवेंट्स का हिस्सा बनना पसंद करते हैं लेकिन उन्हें अवॉर्ड शोज में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। आमिर अपने कई पुराने इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं। आमिर खान ने अवॉर्ड शोज में ना जाने के कारण पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी और कहा था कि उनका ऐसे पुरुस्कार समारोह से विश्वास खो चुका है। 
आमिर खान ने रेडिफ डॉटकॉम से बातचीत में कहा था कि अवॉर्ड उनके लिए मायने नहीं रखते हैं। बकॉल आमिर, 'मुझे लगता है कि यह तय करना बहुत मुश्किल है कि कौन सा अभिनेता दूसरे से बेहतर है या कौन सा निर्देशक दूसरे से बेहतर है क्योंकि आप बहुत अलग फिल्मों की तुलना कर रहे हैं। आप पांच अलग-अलग अभिनेताओं को पांच अलग-अलग फिल्मों में पांच अलग-अलग पात्रों के रूप में देख रहे हैं। केवल जब आप उन सभी को एक ही भूमिका में देखते हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि उनमें से कौन बेहतर है। यह बहुत ही सबजेक्टिव विचार है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_aamirkhan) on

आमिर खान का उठ गया विश्वास
आमिर खान ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि शुरू में हालांकि, मैं उन्हें एक ऐसे दिन के रूप में देखता था जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक-दूसरे के काम की सराहना करने के लिए एकसाथ आती है। हमारे सहयोगियों के काम की सराहना की जाती थी। उस समय तक मैं इन कार्यक्रमों में एक नियमित भागीदार था। फिर लगा कि इसमें कुछ गड़बड़ है और इसलिए मेरा इन संस्थाओं से विश्वास उठ गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_aamirkhan) on

फैन्स के लिए फिल्में बनाते हैं आमिर खान
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का मानना है कि वह पुरस्कारों के लिए नहीं बल्कि अपने फैन्स के लिए बेहतर स्क्रिप्ट चुनते हैं। मेरे काम और फिल्मों के प्रति फैन्स का रिएक्शन ही सिर्फ मायने रखता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर