अमिताभ के बाद Abhishek Bachchan भी Corona positive, बताया हल्‍के लक्षण के साथ अस्‍पताल में हो रहे भर्ती

Abhishek Bachchan Corona Test Positive: अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। अभिषेक ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan
Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें हल्के लक्ष्ण हैं।
  • अभिषेक बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Abhishek Bachchan COVID 19 Positive: अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद अभिषेक बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'आज मैं और पिता दोनों की COVID 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हम दोनों में ही हल्के लक्ष्ण थे। इसके बाद हमें अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।'

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में आगे लिखा- 'हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारी फैमिली और स्टाफ का भी टेस्ट किया जा रहा है। मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि घबराएं न और शांत रहे। हम BMC के संपर्क में है और उन्हें सहयोग कर रहे हैं।'

दोनों की हालत स्थिर
अस्पताल के मुताबिक बिग बी और अभिषेक बच्चन स्थिर हैं।  अभिषेक बच्चन हाल ही में वेब सीरीज में नजर आए थे। ऐसे में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के जरिए उनके साथ काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा।

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, हल्‍के बुखार के बाद अमिताभ बच्‍चन ने कोरोना टेस्‍ट करवाया था। उनका एंटीजन रैप‍िड कोराना टेस्‍ट हुआ था। उनका ऑक्‍सीजन लेवल सामान्‍य बताया जा रहा है। जल्‍द ही अमिताभ और अभ‍िषेक, दोनों का कोरोना का दूसरा टेस्‍ट भी होगा।

अमिताभ बच्चन ने किया था ट्वीट
अमिताभ बच्चन अगले 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। अमिताभ बच्चन और अभिषेक के अलावा बच्चन परिवार के दूसरे सदस्यों का भी बीएमसी जल्द ही टेस्ट करेगी। अमिताभ बच्चन के स्टाफ का भी टेस्ट होगा।

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले ट्वीट कर लिखा था-''मेरा  COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। फैमिली और स्टाफ का टेस्ट हो रहा है, जिसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे काफी करीब  रहे थे उनसे रिक्वेस्ट है कि अपना टेस्ट करवा लें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर