Tanhaji: फिल्म तानाजी के लिए इस एक्टर ने भी की मेहनत, अजय- काजोल समेत इन सितारों को सिखाई मराठी

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tanhaji-The Unsung Warrior: तानाजी में अजय देवगन और काजोल समेत कई एक्टर्स मराठी बोलते दिख रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि उन्हें मराठी बोलनी किसने सिखाई?

तानाजी- द अनसंग वॉरियर में Ajay Devgn और Kajol
तानाजी- द अनसंग वॉरियर में Ajay Devgn और Kajol  
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर हो गया है, फिल्म की कहानी मराठा साम्राज्य की वीर गाथा है
  • फिल्म में अजय देवगन और काजोल मराठी भाषा बोलते दिख रहे हैं, उन्हें यह भाषा सिखाई एक्टर आशीष पाथोडे ने
  • आशीष पाथोडे ठाकरे व अजहर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में मराठा साम्राज्‍य की वीर गाथा द‍िखाई देगी। फिल्म में अजय की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल भी हैं जो फिल्म में भी उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। 

फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा एक्टर शरद केलकर भी इसमें मराठी बोलते दिख रहे हैं और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट के इतनी अच्छी मराठी बोलने के पीछे जो शख्स है वो है आशीष पाथोडे। आशीष बॉलीवुड एक्टर भी हैं और ठाकरे व अजहर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। आशीष ने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है और उन्होंने ही अजय, काजोल और शरद को मराठी सिखाई है। हाल ही में आशीष ने एक बेवसाइट से बात की और बताया, 'मैं अजय सर, काजोल मैम, सैफ सर, शरद केलकर और नेहा शर्मा का एक्टिंग और डायलेक्ट कोच था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ashish Pathode (@ashishpathode) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ashish Pathode (@ashishpathode) on

आशीष बोले- मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा

अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह बहुत अच्छा एक्सपीरियंस था। मुझे उनसे ज्यादा सीखने को मिला। वो बहुत ज्यादा एक्सपीरियंस वाले बड़े स्टार हैं जिनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है। इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी उन्होंने मेरी बात सुनी और उसे माना यह बात सबसे ज्यादा प्रभावित करती है। यह कहना पड़ेगा कि उनमें बहुत धैर्य है। क्योंकि मैं एनएसडी (नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) का ट्रेंड स्टूडेंट हूं इसलिए मुझे उन्हें इन कैरेक्टर्स के बारे में बताने की जिम्मेदारी गई जिसके बारे में वो नहीं जानते थे।'

इन एक्टर्स की तारीफ की

आशीष ने कहा कि सब बहुत जल्दी सीखते हैं, चाहे वो अजय सर हों, काजोल मैम हों या फिर सैफ सर। उन्होंने इंडस्ट्री में इतना काम किया है कि उनमें बहुत धीरज है और नई चीजों को सीखने के लिए तैयार हैं। मुझे याद है कि अजय सर ने मुझे कहा था, जो तुमने मुझे बताया है वो मैं समझ रहा हूं  लेकिन मुझे नहीं पता कि यह हो पा रहा है या नहीं। इतने एक्सपीरिंयस वाले एक्टर से यह बात सुनने में बहुत अलग महसूस होता है। आशीष ने कहा कि सेट पर अजय सर हमेशा दोस्ताना व्यवहार रखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें कि फिल्म तानाजी में अजय देवगन सुबेदार तानाजी मालुसरे के किरदार में दिखेंगे तो वहीं काजोल सावित्री मालुसरे का रोल में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, ये 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर