सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर दिलीप ताहिल ने किया रिएक्ट, बोले- 'केवल करियर नहीं हो सकती आत्महत्या की वजह'

Dalip Tahil on Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर एक्टर दिलीप ताहिल ने कहा कि वो उनके इस कदम के पीछे केवल करियर से जुड़ी परेशानी नहीं हो सकती।

Sushant Singh Rajput and Dalip Tahil
Sushant Singh Rajput and Dalip Tahil 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर एक्टर दिलीप ताहिल ने किया रिएक्ट
  • दिलीप ताहिल बोले- सुशांत की आत्महत्या के पीछे केवल करियर नहीं जिम्मेदार
  • बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन को एक हफ्ते से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन लोग इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके थ्रोबैक पोस्ट सामने आ रहे हैं तो वहीं सेलेब्स भी सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

'केवल फिल्म इंडस्ट्री जिम्मेदार नहीं'

अब सुशांत के सुसाइड को लेकर एक वेबसाइट ने एक्टर दिलीप ताहिल से हाल ही में बात की गई। दिलीप के मुताबिक बॉलीवुड जैसी फिल्म इंडस्ट्री में 'बॉयकॉट' काम नहीं कर सकता, हालांकि उन्होंने यह माना कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत ज्यादा वेलकमिंग (स्वागत करने वाली) नहीं है। दिलीप का मानना है कि सुशांत 'बैंकेबल एक्टर' थे इसलिए उनके सुसाइड की वजह केवल उनके करियर से जुड़ी परेशानी नहीं हो सकती और इसके पीछे केवल फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि कई चीजें जिम्मेदार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

समाज उठाता है सवाल

दिलीप ताहिल ने कहा, 'ऐसा मुमकिन नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे किसी व्यक्ति का बॉयकॉट (बहिष्कार) किया जाएगा क्योंकि वो एक बैंकेबल एक्टर थे।' दिलीप ताहिल ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब एक नौजवान और कामयाब शख्स 34 साल की उम्र में अपनी जान लेता है तो समाज सवाल उठाता ही है। यह जानने के लिए कि उनके साथ आखिर ऐसा क्या हुआ जो उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा।'

'बैंकेबल एक्टर थे सुशांत'

दिलीप ताहिल ने कहा कि सुशांत के सुसाइड के पहले दिन से यह ब्लेम गेम शुरू हो गया इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री जिम्मेदार है। मुझे सच्चाई नहीं पता लेकिन इंडस्ट्री करियर के हिसाब से जिम्मेदार हो सकती है लेकिन यह कहना की पूरी तरह वही जिम्मेदार है यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां कोई माफिया है जिसने सुशांत को बॉयकॉट किया या उनके साथ काम ना करने की कसम खाई तो ऐसा करने के लिए आपको फिल्म इंस्डस्ट्री से बाहर का होना जरूर है। फिल्म इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस के मंत्र पर चल रही है। यह मुमकिन नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे किसी व्यक्ति का बॉयकॉट किया जाए क्योंकि वो एक बैंकेबल एक्टर थे। हो सकता है कि कुछ प्रोड्यूसर्स के साथ उनका मतभेद हो, कॉन्ट्रैक्ट उनके हाथ से चले गए हो यहां चीजें बदलती रहती हैं मैं उससे इंकार नहीं कर रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर इसकी वजह को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई सेलेब्स से लेकर फैंस तक का यही मानना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे। खबरें आईं कि उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई अपनी फिल्म छिछोरे के बाद 7 फिल्में साइन की थीं लेकिन 6 महीने में सभी फिल्में उनके हाथ से चली गईं।

बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे हालांकि डिप्रेशन की क्या वजह थी, यह कोई नहीं जानता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर