भागलपुर से कांग्रेस विधायक हैं एक्ट्रेस नेहा शर्मा और आयशा शर्मा के पिता, क्‍या इस बार बंधेगा जीत का सेहरा?

यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से फ‍िल्‍मों से दूर है और फ‍िलहाल वह बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर चर्चा में हैं।

Neha Sharma
Neha Sharma  
मुख्य बातें
  • भागलपुर की जनता के बीच कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिए नेहा ने बहुत मेहनत की है।
  • उन्‍होंने भागलपुर में कई रोड शो किए और अपने पिता अजित शर्मा के लिए वोट मांगे। 
  • उनके प‍िता अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं।

Know Ajit Sharma Bhagalpur Father of Neha Sharma: यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से फ‍िल्‍मों से दूर है और फ‍िलहाल वह बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर चर्चा में हैं। नेहा शर्मा खुद चुनाव मैदान में नहीं हैं लेकिन भागलपुर की जनता के बीच कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिए उन्‍होंने बहुत मेहनत की है। उन्‍होंने भागलपुर में कई रोड शो किए और वोट मांगे। 

21 नवंबर 1987 को पैदा हुईं नेहा शर्मा राजनैत‍िक पर‍िवार से ताल्‍लुक रखती हैं। उनके प‍िता अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं। इस बार भी बिहार की भागलपुर विधानसभा सीट से अजित शर्मा कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार हैं। चुनावी माहौल में वह अपने पिता का साथ देती हुई नजर आईं। कांग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा के लिए नेहा ने जो रोड शो किए उसमें भारी भीड़ देखने को मिली। 

आगे चल रहे हैं अजित शर्मा 

बिहार में 243 सीटों पर हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज जारी होने वाले हैं। सुबह आठ बजे शुरू हुई मतगणना के बाद रुझान आने शुरू हो गए हैं। खासबात ये है कि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी अजित शर्मा आगे चल रहे हैं और उम्‍मीद है कि वह एक बार फ‍िर विधायक बनेंगे। 

नेहा शर्मा ने 2007 में तेलुगू फिल्म 'चिरुता' से फिल्मों करियर की शुरुआत की। उन्‍‍होंने बॉलीवुड में क्रुक फ‍िल्‍म से डेब्‍यू क‍िया था ज‍िसके बाद वो क्‍या सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्‍टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं। नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा भी अदाकारा हैं और जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते से उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर