शिबानी दांडेकर से मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, तस्वीरें हो रही वायरल

Rhea Chakraborty meets Shibani Dandekar: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को दोस्त शिबानी दांडेकर के साथ स्पॉट किया गया। वह कई दिन बाद घर से बाहर निकलीं।

Rhea Chakraborty Shibani Dandekar
रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से कई घंटे पूछताछ की गई थी
  • रिया चक्रवर्ती को रविवार को दोस्त शिबानी दांडेकर के साथ स्पॉट किया गया

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार 18 जून को बांद्रा पुलिस स्टेशन में स्पॉट किया गया था। वह पुलिस स्टेशन सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं। रिया से पुलिस ने करीब नौ से दस घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए थे। अब उस पूछताछ के बाद रिया को पहली बार स्पॉट किया गया है। उन्हें रविवार को बांद्रा में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और दोस्त शिबानी दांडेकर के साथ देखा गया। रिया चक्रवर्ती फरहान अख्तर के घर शिबानी से मिलने गई थीं, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#rheachakraborty snapped today along with #shibanidandekar #viralbhayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पुलिस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया था कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया ने यह मकान छोड़ दिया था। पुलिस अभी तक सुशांत से जुड़े कुल 27 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#shibanidandekar snapped in Bandra with Rhea #viralbhayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने की तैयार भी कर रहे थे। फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने कहा था कि उन्होंने मई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। जाफरी ने कहा कि सुशांत इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित था और मुझसे वर्कशॉप-रिहर्सल शुरू करने के लिए कहते रहते था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर