कोरोना के खिलाफ जंग में ये एक्ट्रेस बनी नर्स, मुंबई के अस्पताल में मरीजों के लिए कर रही काम

एक्ट्रेस शिखा मलहोत्रा (Shikha Malhotra) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में उतर गई हैं। इस समय वो मुंबई के अस्पताल में काम कर रही हैं और मरीजों की सेवा कर रही हैं।

Shikha Malhotra
Shikha Malhotra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शिखा मलहोत्रा कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उतर गई हैं
  • इस समय वो मुंबई के एक अस्पताल में मरीजों की सेवा कर रही हैं
  • शिखा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी

एक्ट्रेस शिखा मलहोत्रा जो कि संजय मिश्रा के साथ फिल्म Kaanchli Life in a Slough में काम किया वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गईं हैं और मुंबई के एक अस्पताल में नर्स के तौर पर काम कर रही हैं। शिखा ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि उन्होंने दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग अस्पताल से बीएससी ऑनर्स की है। 

शिखा ने इस वीडियो में बताया कि वो पिछले करीब एक हफ्ते यह कोशिश कर रही थीं कि वो मुंबई में किसी अस्पताल से जुड़ सकें जिसके लिए उन्होंने कई अस्पतालों में एप्लिकेशन भेजी। वो चाहती हैं कि कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद कर सकें जिसके बाद हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे अस्पताल में उन्हें काम मिल गया। जिसके बाद वो अब आइसोलेशन डिपार्टमेंट में काम करेंगी। उन्होंने इस पर खुशी जताई और कहा कि देश की जरूरत के समय मैं उनके लिए तत्पर हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on

इसके साथ ही शिखा ने लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की और कहा कि जब तक जरूरत ना हो आप घर से बाहर ना जाएं क्योंकि यह बहुत खतरनाक बीमारी है। उन्होंने कहा कि हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग को जीत लेंगे। इस वीडियो में शिखा को मास्क लगाए देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर