CAA: ट्रोलर ने लिखा- 'बीजेपी को बेच दी है आत्मा', अदनान सामी ने दिया ये करारा जवाब

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 12:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

CAA Adnan Sami: देशभर में नागरिकता संशोधन अधिनियम पर पूरे देश के अंदर विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। पाकिस्तान से भारतीय नागरिक बने अदनान सामी इसका लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। अदनान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया...

Adnan Sami
Adnan Sami 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान से भारतीय नागरिक बने अदनान सामी नागरिकता संशोधन अधिनियम का सपोर्ट कर रहे हैं।
  • अदनान सामी को सोशल मीडिया पर इस कारण ट्रोल किया जा रहा है।
  • अदनान ने अब हर ट्रोलर को जवाब दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने पाकिस्तानी नागरिकता को छोड़कर भारत की नागरिकता हासिल की है। अदनान सामी सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन अधिनियम का सपोर्ट कर रहे हैं। इस कारण उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

सलेह नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- इस मुद्दे पर इनकी चुप्पी ये साबित करने के लिए काफी है कि इन्होंने अपनी आत्मा बीजेपी को बेच दी है। ये अपने आकाओं की आलोचना तक नहीं कर सकता है।  

अदनान सामी ने इसके जवाब में लिखा- मैं चुप नहीं हूं। मैंने पहले ही कह दिया है कि नागरिकता संशोधन बिल अल्पसंख्यकों के लिए है। इनका एक धर्मशासित देश में धार्मिक आधार पर प्रताड़ित किया गया है। 

मुस्लिम कर सकते हैं अप्लाई
अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा-पाक, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में मुस्लिमों का उत्पीड़न नहीं किया गया है, क्योंकि यहां पर वह बहुसंख्यक है। मुस्लिम भारत की नागरिकता के लिए पहले की तरह कानूनी तौर पर अप्लाई कर सकते हैं।    

अदनान सामी से एक दूसरे यूजर ने पूछा- श्रीलंका, नेपाल, मयांमार और नेपाल के हिंदू, भूटान के क्रिश्चियन का क्या? आपका विशेषाधिकार आपको अंधा बना रहा है। अदनान ने लिखा- ये धर्म शासित देश नहीं है। श्रीलंका में धर्म की आजादी है। नेपाल का अंतरिम संविधान उन्हें सेक्युलर देश बनाता है। भूटान सेक्युलर देश है। अपने फैक्ट सही करो। 

यूजर ने लिखा- अब क्या करेंगे अदनान सामी  
जुनैद नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं सोचता हूं कि भारत में कैब बिल आने के बाद अदनान सामी का क्या होगा। डीपी पर फ्लैग लगाना क्या नागरिकता साबित करने का प्रूफ है क्या? धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का।  

 

 
अदनान सामी ने इसके जवाब में लिखा- मुझे आलमा इकबाल का गाना सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तान हमारा काफी पसंद है। मैं भी सिर्फ कह रहा हूं। अदनान ने दो बार भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था। साल 2015 में उन्हें ये नागरिकता मिली थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर