पाकिस्तान में कंसर्ट करने के बाद मीका सिंह ने शेयर किया ये वीडियो, 'भारत माता की जय' चिल्लाते आए नजर

बॉलीवुड
Updated Aug 16, 2019 | 12:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान के कराची में कंसर्ट करने के बाद भारत वापस आ गए हैं। इस कंसर्ट करने की वजह से ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें बैन कर दिया है। अब हाल ही में सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया है।

Mika singh
Mika singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में प्रेसिडेंट परवेज मुशर्रफ के करीबी रिश्तेदार के यहां परफॉर्म करने गए थे
  • इस कंसर्ट के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें बैन कर दिया है
  • हाल ही में मीक सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है
  • जिसमें वो 'भारत माता की जय' चिल्लाते नजर आ रहे हैं

सिंगर मीका सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में पाकिस्तान के कराची में कंसर्ट करने की वजह से उन्हें ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन कर दिया है और भारतीय फिल्म इंस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। वहीं सिंगर अब भारत वापस आ चुके हैं, और आने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

सिंगर मीका सिंह वीडियो में भारत माता की जय को चिल्लाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'वॉर्म वेलकम के लिए शुक्रिया, एक बार फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और जवान को मेरा सैल्यूट। हम बेहतर तरीके से अपनी जिंदगी जी सके इसलिए वो कोई भी त्योहार नहीं मना पाते हैं। जय हिंद'।

बता दें कि हाल ही में मीका सिंह ने पाकिस्तान के प्रेसिडेंट परवेज मुशर्रफ के करीबी रिश्तेदार के यहां परफॉर्म करने गए थे। जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें बैन कर दिया है।

इसके तहत सिंगर को सभी मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए दिया गया है। जिसके बाद जम्मू कश्मीर से लद्दाख को अलग-अलग केंद्र शासित राज्य बनाया जाएगा। सरकार के इस फैसले पर मीका सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पहली बार कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक राष्ट्र स्वतंत्रता दिवस मनाएंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

वहीं दूसरी तरफ भारत सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद पाकिस्तान ने बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगा दिया है। पाकिस्तान के मुताबिक अब किसी भारतीय फिल्म की स्क्रीनिंग पाकिस्तान में नहीं होगी। इसके अलावा भारतीय परंपरा वाली किसी भी फिल्म को यहां रिलीज नहीं किया किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर