कमरे में महिला को बुलाकर 'छेड़छाड़' करने लगे Ganesh Acharya, इस बात पर बोले- 'मूड खराब कर दिया'

Ganesh Acharya Controversy: कुछ दिन पहले ही एक महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब एक अन्य महिला ने उन पर यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का दावा किया है।

New complaint against Ganesh Acharya
New complaint against Ganesh Acharya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गणेश आचार्य के खिलाफ महिला ने लगाए गंभीर आरोप
  • यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का किया दावा
  • पहले एक महिला कोरियोग्राफर 'गंदे वीडियो' देखने को मजबूर करने की बात कही थी

बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ कुछ दिन पहले ही एक महिला कोरियोग्राफर ने गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि आचार्य ने फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित कर रहे हैं और उनसे कमीशन मांग रहे हैं। इतना ही नहीं, महिला ने आचार्य पर जबरदस्ती एडल्ट फिल्में देखने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया। अब एक और महिला आचार्य के खिलाफ सामने आई हैं। उन्होंने आचार्य पर यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

एक सीनियर बैकग्राउंड डांसर ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग से संपर्क कर ये दावा किया कि 90 के दशक में गणेश आचार्य ने उनके साथ यौन शोषण किया। इस आरोप को भी आचार्य ने झूठा बताया। महिला ने एक डेली को बताया कि मेरे साथ ये तीन दशक पहले हुआ था। मेरी शादी हो चुकी है और मेरे बच्चे हैं, लेकिन वो अब भी बिल्कुल नहीं बदला है। जब मैंने एफआईआर के बारे में पढ़ा, तो मुझे पता था कि मुझे भी बोलना होगा। 1990 में मैं अंधेरी वेस्ट के साहिबा हॉल में जाती थी जहां कई मास्टर डांस क्लास लेते थे। आचार्य, कमल मास्टरजी को असिस्ट करते थे। मैं तब 18 साल की थी और गैर-सदस्य डांसर के रूप में काम करती थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ganeshacharyaa) on

 

महिला ने बताया कि एक दिन आचार्य ने कहा कि ऑडिशन के लिए जाइव (एक डांस फॉर्म) सीखना अनिवार्य है और मुझे सांताक्रूज ईस्ट में अपनी क्लास में इनवाइट किया। क्लास रविवार को सुबह 11 बजे आयोजित की गई। उनके एक सहायक ने मुझे खार मेट्रो से पिक किया और मुझे होटल ईस्ट और वेस्ट की पहली मंजिल के एक कमरे में ले गया। । मुझे उस समय तक कुछ भी शक नहीं हुआ। उस वक्त वहां कोई और स्टूडेंट्स नहीं थे। आचार्य ने कहा कि असिस्टेंट साउंड सिस्टम और अन्य स्टूडेंट्स को लाने के लिए गया है। मुझे जाइव सिखाने के बहाने उन्होंने मेरी गर्दन और गाल पर किस किया।

महिला ने बताया कि जब मैंने विरोध किया, तो उसने मुझे बिस्तर पर फेंक दिया और कहा कि वे मुझसे प्यार करना चाहते हैं और मुझसे शादी करना चाहते हैं। मैं मना करती रही, लेकिन वो मेरे शरीर पर हाथ फेरता रहा। मैं बहुत घबरा गई और उससे कहा कि मैं पीरियड पर हूं। तब वो आखिरकार मुझसे दूर हो गया और कहा, 'क्या यार, मूड खराब कर दिया।' महिला का ये भी कहना है कि उन्होंने फिर क्लास जाना छोड़ दिया तो आचार्य ने उन्हें वापस बुलाने की कोशिश की।

जब इस बारे में आचार्य से पूछा गया तो उन्होंने उस डेली को बताया कि मैंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि कुछ लोग मेरी छवि को खराब कर रहे हैं क्योंकि मैंने उनके खिलाफ स्टैंड लिया। वे इंडस्ट्री में ट्रेड यूनियनों को नियंत्रित करते हैं। उनके खिलाफ और डांसरों के हित में मेरा स्टैंड उनके नुकसान का कारण बन रहा है। मेरे खिलाफ इन गलत कामों में शामिल सभी लोगों को बेनकाब किया जाएगा। वे मेरे खिलाफ ऐसे कई काम कर सकते हैं, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर