CM योगी की मेहनत ला रही रंग, मुंबई में मीटिंग के बाद शूटिंग के लिए आगरा पहुंचे अक्षय कुमार

बीते दिनों सीएम योगी आदित्‍यनाथ मुंबई दौरे पर थे। इस दौरान सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात का सुखद परिणाम ये रहा है कि अक्षय कुमार अपनी फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं।

UP CM Yogi Adityanath and Akshay Kumar
UP CM Yogi Adityanath and Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • आगरा में चल रही हैं अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंग।
  • सारा अली खान, धनुष और नसीरुद्दीन शाह भी पहुंचे ताजनगरी।

Akshay Kumar in Agra to shoot Atrangi Re: बीते दिनों सीएम योगी आदित्‍यनाथ मुंबई दौरे पर थे। इस दौरान सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। यहां उन्‍होंने उद्यमियों से निवेश और फ‍िल्‍मी जगत की हस्तियों से नोएडा में बनने वाली दुनिया की सबसे भव्‍य और खूबसूरत फ‍िल्‍मसिटी की प्‍लानिंग को लेकर चर्चा की थी। मुख्‍यमंत्री योगी ने बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार से होटल रूम में मुलाकात की थी। कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार यूपी को लेकर कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं और इस धमाके की चर्चा उन्‍होंने सीएम योगी से की होगी। 

अब इस मुलाकात का सुखद परिणाम सामने आ चुका है। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार अपनी फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं। वह यहां अदाकारा सारा अली खान, दक्षिण की फिल्मों के स्टार धनुष और नसीरुद्दीन शाह के साथ पहुंचे हैं और ताजमहल परिसर में फ‍िल्‍म का अहम हिस्‍सा शूट कर रहे हैं। सोमवार को ताजमहल में फ‍िल्‍म की शूटिंग की गई। इस दौरान दोनों सितारे कैमरे के सामने नजर आए। अक्षय कुमार मुगलों की तरह तैयार हुए नजर आए। उनके हाथ में गुलाब था और वह ताजमहल के सामने घूमकर डांस करते दिखे। 

वहीं गुलाबी रंग के लहंगे में सारा अली खान भी डांस करती नजर आईं। जानकारी के अनुसार, इस फ‍िल्‍म की शूटिंग कुछ दिन और आगरा में ही होगी। मालूम हो कि अतरंगी रे की शूटिंग इस साल वाराणसी में शुरू हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते बीच में ही इसे रोकना पड़ गया था।

राम सेतु की शूटिंग अयोध्‍या में 
मुख्‍यमंत्री कार्यालय यूपी ने अक्षय कुमार और सीएम योगी की मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का जिक्र किया है। मुंबई में अक्षय कुमार ने सीएम योगी से अपनी आने वाली फ‍िल्‍म रामसेतु का जिक्र किया था। अक्षय कुमार ने इच्‍छा जताई कि वह फ‍िल्‍म रामसेतु की शूटिंग अयोध्‍या नगरी में करना चाहते हैं। CMO ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतु की शूटिंग की इजाजत मांगी थी जिसे मंजूर कर दिया गया है। 

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश को फ‍िल्‍म निर्माण का हब बनाने का सीएम योगी का प्रयास रंग लाता दिख रहा है। अक्षय कुमार अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं। राम सेतु की शूटिंग वह अयोध्‍या में करेंगे। आगरा में ही फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग चल रही है। वहीं लखनऊ में जॉन अब्राहम और दिव्‍या खोसला कुमार सत्‍यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर