PM मोदी और रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार बनेंगे 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का हिस्सा, बेयर ग्रिल्स के शो में आएंगे नजर

Akshay Kumar in Man Vs Wild: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अब बेयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का हिस्सा बनेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रजनीकांत इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार बनेंगे बेयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का हिस्सा
  • अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स 30 जनवरी को बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग करेंगे
  • इससे पहले 28 जनवरी को बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत ने यहां शूटिंग की थी

मेगास्टार रजनीकांत हाल ही में बेयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के लिए कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग कर रहे थे, जिससे उनके फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं। रजनीकांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद इस शो में नजर आने वाले दूसरे भारतीय होंगे। पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद इस शो में नजर आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार। 

शो की शूटिंग के लिए अक्षय मैसूर पहुंच गए हैं और यहां एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं। अक्षय कल यानी 30 जनवरी को बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करेंगे। जानकारी के मुताबिक बेयर ग्रिल्स बांदीपुर टाइगर रिजर्व में अक्षय के साथ शूटिंग करने के लिए सही जगह की तलाश कर रहे हैं, जहां दोनों करीब 6 घंटे तक शूटिंग करेंगे। 

 

 

मालूम हो कि 28 जनवरी को बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत के साथ बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। दोनों की वीडियो और तस्वीरें भी सामने आईं थीं। बाद में खबर आई कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल हो गए हैं और उनके टखने (एंकल) और कंधे में चोट लगी है। हालांकि बाद में उन्होंने चेन्‍नई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की और इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि मैंने शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे शूटिंग के दौरान कोई चोट नहीं लगी है। हां, कांटों की वजह से एक दो खरोंच जरूर आई हैं, लेकिन मैं ठीक हूं। परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

 

 

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले साल बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आए थे जिसकी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। इस एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा देखा गया। यह शो 12 अगस्त, 2019 को टेलिकास्ट हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर