ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिवंगत पिता को किया याद, पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर पोस्ट की ये बेहद खास तस्वीर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह के मौके पर खास पोस्ट करते हुए अपने दिवंगत पिता को याद किया। देखें ऐश्वर्या का ये पोस्ट।

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan and her Parents
Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan and her Parents  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या राय ने किया खास पोस्ट।
  • ऐश्वर्या ने दिवंगत पिता और मां के साथ शेयर की तस्वीर।
  • मालूम हो साल 2017 में ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय के निधन को तीन साल से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन अब भी खास मौकों पर एक्ट्रेस उन्हें याद करती हैं। ऐश अक्सर अपने दिवंगत पिता से जुड़े पोस्ट  सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी खास है।

ऐश ने अपने पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर ये पोस्ट किया है। ऐश ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां बृंदा राय और बेटी आराध्या संग एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें पीछे उनके दिवंगत पिता की तस्वीर नजर आ रही है। इस फोटो को पोस्ट कर ऐश्वर्या ने लिखा, 'मेरे.. हैप्पी एनिवर्सरी मां और पापा। लव यू।' मालूम हो साल 2017 में ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था। 

(एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने किया ये पोस्ट)

यह पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या ने अपने दिवंगत पिता की तस्वीर के साथ फोटो शेयर की हो, इससे पहले भी वो कई बार ऐसी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। खास मौकों पर ऐश्वर्या अपने पेरेंट्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अपने पिता के बर्थडे पर ऐश ने उनकी फोटो शेयर की थी और पिता के लिए अपने प्यार को बयां किया था। वहीं ऐश अपनी मां के बर्थडे पर भी सोशल मीडिया पोस्ट कर उन्हें बधाई देती हैं। इंस्टाग्राम की बात करें तो यहां ऐश्वर्या के 9 मिलियन यानी 90 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या अपने पूरे परिवार समेत कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं, लेकिन जल्द ही स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव थे। अब वो मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर