Aaradhya drawing: आराध्या बच्चन ने कोरोना फाइटर्स के लिए बनाई ये खास ड्रॉइंग, ऐश्वर्या राय ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड
Updated May 04, 2020 | 10:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aaradhya Bachchan drawing for coronavirus fighters: ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या की एक ड्रॉइंग शेयर की है, जिसमें उन्होंने कोरोना फाइटर्स का आभार जताया है।

Aaradhya Bachchan drawing for coronavirus fighters
Aaradhya Bachchan drawing for coronavirus fighters  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आराध्या बच्चन ने बनाई खास ड्रॉइंग
  • कोरोना वॉरियर्स का जताया आभार
  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की ड्रॉइंग

कोरोना वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया जंग लड़ रही हैं। लेकिन इस जंग में सबसे आगे डॉक्टर्स, नर्सें, पुलिस, सफाई कर्मचारी खड़े हैं। अपने परिवार और निजी जिंदगी की को एक तरफ रखकर इन वॉरियर्स ने देश को कोरोना मुक्त बनाने का बीड़ा उठाया है। हर कोई फ्रंटलाइन वर्कर्स के इस जज्बे और कड़ी मेहनत को सलाम कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए आभार जताया है।

हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने डॉक्टर्स, नर्सें, पुलिस, शिक्षक और कोरोना वायरस के उन फाइटर्स को धन्यवाद दिया है, जो इस जंग में अपनी जिंदगी खतरे में डालकर भी दिन-रात लगे हुए हैं। 

आराध्या ने इस ड्रॉइंग में सफाई कर्मचारी, डॉक्टर, नर्सें, पुलिस, सैनिक, रिपोर्टर और शिक्षक की ड्रॉइंग बनाई है। इसमें एक हैंड सेनेटाइजर और साबुन भी नजर आ रहा है। ड्रॉइंग में हाथ जुड़े हुए नमस्ते की मुद्रा दिख रहे हैं, जिस पर लिखा है, 'थैंक्यू धन्यवाद।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aishwaryaraibachchan_arb) on

इसमें नीचे की तरफ आराध्या ने एक घर बनाया है, जिसमें वे अपने मम्मी-पापा का हाथ पकड़े दिख रही हैं। इसके साथ लिखा है कि सुरक्षित रहें, घर पर रहें। ऐश्वर्या ने इस ड्रॉइंग को शेयर कर लिखा कि मेरे प्यारे आराध्या का आभार और प्यार।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aishwaryaraibachchan_arb) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aishwaryaraibachchan_arb) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में दिखी थीं। अब वे मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अदिति राव हैदरी, तृषा, शोभिता धूलिपला जैसे सेलेब्स दिखेंगे। वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आएंगे, जो विद्या बालन की फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ होगा। इसमें उनके साथ चित्रागंदा सिंह और देव गिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर