Aishwarya Rai Bachchan का विवादों से रहा है पुराना नाता, Hrithik Roshan संग किसिंग सीन पर मिला था नोटिस

Aishwarya Rai Bachchan top controversies: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इन दिनों पनामा पेपर्स लीक मामले को लेकर चर्चा में हैं। यह पहली बार नहीं है जब वह विवादों में घिरी हैं।

Aishwarya Rai Bachchan top controversies
Aishwarya Rai Bachchan top controversies 
मुख्य बातें
  • ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं
  • पनामा पेपर्स लीक मामले में उन्‍हें ईडी ने बुलाया था
  • ऐश्वर्या पर आरोप हैं उन्होंने 2005 में एक फर्जी कंपनी खोली थी

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा और विश्‍व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन पनामा पेपर्स लीक मामले को लेकर चर्चा में हैं। सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय यानि ED ने ऐश्‍वर्या को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था और करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। पनामा पेपर्स में दुनिया के कई प्रभावशाली लोगों के अलावा करीब 500 भारतीयों के नाम भी शामिल थे जिन्होंने ब्लैकमनी के जरिये करोड़ों रुपए के टैक्स की चोरी की थी। इस मामले में बच्चन परिवार का नाम भी सामने आया था और अब ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

ऐश्वर्या राय पर आरोप हैं उन्होंने 2005 में एक फर्जी कंपनी खोली थी, इसकी को लेकर उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन विवादों में घिरी हों। इससे पहले भी कई बार वह विवादों का सामना कर चुकी हैं। आइये जानते हैं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के विवादों के बारे में- 

Also Read: ऐश्‍वर्या राय के पास है 227 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की प्रॉपर्टी, दुबई में घर और लग्‍जरी कारों की हैं मालकिन

किसिंग और रोमांटिक सीन पर विवाद 

ऐश्‍वर्या राय एक नहीं कई बार रोमांटिक सीन्‍स को लेकर विवाद झेल चुकी हैं। 'धूम 2' में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। इस सीन के लिए उन्‍हें नोटिस मिला था। लोगों को उनका ऑनस्‍क्रीन किस करना पसंद नहीं आया था। वहीं जब करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में उन्‍होंने खुद से कई साल छोटे रणबीर को किस किया और उनके साथ रोमांस किया तो खुद उनका परिवार नाराज था। 

सोनम कपूर से कोल्‍ड वार 

बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिनके बीच कोल्‍ड वार की अक्‍सर खबरें आती रहती हैं। वहीं ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच कोल्ड वॉर काफी सुर्खियों में रहा था। 2009 में एक कॉस्मेटिक ब्रांड द्वारा सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेस्डर बनाए जाने पर ऐश्वर्या नाराज हो गई थीं। सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था और ऐश्‍वर्या ने उनके साथ रेड कार्पेट पर चलने से इनकार कर दिया था। 

विज्ञापन पर विवाद 

ऐश्‍वर्या राय कई व‍िज्ञापनों में नजर आती हैं। कुछ समय पहले एक ज्‍वैलरी ब्रांड को एंडोर्स करते वक्‍त उन्‍हें फजीहत झेलनी पड़ी थी। इस विज्ञापन में वे हैवी ज्वैलरी कैरी किए थीं और पीछे सांवले रंग का बच्‍चा छतरी लिए हुए था। यह विज्ञापन विवादों में आ गया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर