9 साल की हुईं अमिताभ की पोती Aaradhya Bachchan, मां ऐश्‍वर्या राय ने फोटो शेयर कर जताया प्‍यार

Aaradhya Bachchan Birthday: अमिताभ की पोती आराध्‍या बच्‍चन 9 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उनकी मां ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर कर प्‍यारा सा पोस्‍ट ल‍िखा है।

Aishwarya with Aaradhya
Aishwarya with Aaradhya 
मुख्य बातें
  • 9 साल की हुईं अभिषेक बच्‍चन-ऐश्‍वर्या की बेटी आराध्‍या।
  • इस मौके पर ऐश्‍वर्या ने तस्‍वीरें शेयर कर प्‍यारा सा पोस्‍ट ल‍िखा है।
  • अपने पोस्‍ट में ऐश्‍वर्या ने द‍िखाया प्‍यार, दुलार और आशीर्वाद!

Aaradhya Bachchan Birthday: अमिताभ की पोती आराध्‍या बच्‍चन 9 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर 2011 को आराध्‍या का जन्‍म हुआ था। इस मौके पर उनकी मां ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर कर प्‍यारा सा पोस्‍ट ल‍िखा है। ऐश्‍वर्या राय के इस पोस्‍ट में प्‍यार है, दुलार है और आशीर्वाद है। ऐश्‍वर्या राय ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनमें आराध्‍या और पति अभिषेक बच्‍चन भी नजर आ रहे हैं।

तीन घंटे में ऐश्‍वर्या राय के इस पोस्‍ट को लाखों फैंस ने लाइक किया। वहीं तमाम फैंस ने आराध्‍या को जन्‍मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। तस्‍वीरों के साथ ऐश्‍वर्या राय ने लिखा- '9वें जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी प्‍यारी आराध्‍या। तुम्‍हारा प्‍यार सर्वोपरि है, हर शर्त से परे है। ईश्‍वर तुम पर कृपा बनाए रखे। भगवार का शुक्रिया। मेरी हर सांस तुम्‍हारे लिए हैं। ढेर सारा प्‍यार तुम्‍हें।' ऐश्‍वर्या राय की इस पोस्‍ट में भावुकता छलक रही है। 

कोरोना की वजह से पार्टी नहीं 

बच्‍चन परिवार हर साल आराध्‍या का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाता है। इसमें सभी स्टार किड्स शामिल होते थे। सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो आती थीं। इस बार कोरोना वायरस की वजह से आराध्‍या के बर्थडे पर पार्टी आयोजित ना करने का फैसला किया गया। 

अमिताभ ने ऐसे दिया आशीर्वाद 

आराध्‍या बच्‍चन के दादा अमिताभ ने उनके बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया। अमिताभ ने आराध्‍या की नौ फोटोज का कोलाज बनाया। इस कोलाज में आराध्या की हर एक साल की एक फोटो लगी थी। अमिताभ बच्चन फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ”हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है।” 

भजन गाती आराध्या का वीडियो वायरल 

हाल ही में भजन गाती हुई आराध्‍या बच्‍चन का एक वीडियो वायरल हुआ था। बच्‍चन परिवार के एक फैन क्‍लब ने इस वीडियो को साझा किया था! इस वीडियो में आराध्‍या 'जय सिया राम जय जय सियाराम' गाती हुई नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर