ये हैं अजय देवगन की 7 बड़ी अपकमिंग फिल्में, अमिताभ बच्चन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग आएंगे नजर

Ajay Devgn Upcoming Films: अजय देवगन की 6 बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इन फिल्मों में वह अमिताभ बच्चन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पर्दे पर नजर आएंगे।

Ajay Devgn
अजय देवगन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं
  • वह रोहित शेट्टी-इंद्र कुमार के साथ काम करेंगे
  • अजय की आखिरी फिल्म 2020 में आई थी

साल 2020 में 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' की जबरदस्त कामयाबी के बाद से अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अजय की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं और वह कई प्रोजेक्ट की शूटिंग आने वाले महीनों में शुरू करेंगे। एक्टर बैक-टू-बैक कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अजय बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर  सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं अजय की अपकमिंग फिल्में कौन-कौन सी हैं?

'भुज'

Bhuj The pride of India

अजय देवगन की 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' कंप्लीट हो चुकी है। यह जल्द ही रिलीज होने वाली है। पिछले साल घोषणा की गई थी कि 'भुज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें साथ संजय दत्त, एमि विर्क और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं।

'मैदान'

'मैदान' फिल्म साल 2021 के अक्टूबर महीने में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रूप में दिखेंगे। वह इंडियन फुटबाल टीम के कोच रह चुके सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में होंगे‌। 'मैदान' से बोनी कपूर प्रोड्यूसर के तौर पर कमबैक करने वाले हैं।

'मे डे'

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म 'मे डे' में नजर आएगी। अजय ने सिर्फ फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि डायरेक्टशन की कमान भी संभाल रखी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ लीड रोल में हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म अप्रेल, 2022 में रिलीज होगी। 

'रेड 2'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

रेड फिल्म की सफलता के बाद अजय देवगन इसके दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे। 'रेड 2' एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। राजकुमार गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म के 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

'कैथी'

अजय ने तमिल फिल्म 'कैथी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। यह फिल्म फरवरी, 2021 में रिलीज होगी। कैथी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जो 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी। 

'थैंक गॉड'

Ajay Devgn donates oxygen cylinder

अजय देवगन ने पिछले साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत संग 'थैंक गॉड' में काम करने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा इंद्र कुमार के कंधों पर है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु हो सकती है।

'गोलमाल 5'

अजय 'गोलमाल 5' में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। हालांकि, अब तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी साामने नहीं आई है। बता दें कि गोलमाल फ्रेंचाइजी को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिलता रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर