भारत नहीं विदेश में भी बढ़ी 'Thank God' की मुश्किलें, कुवैत सेंसर बोर्ड ने फिल्म रिलीज की नहीं दी मंजूरी

Thank God Movie: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड की मुश्किलें भारत के अलावा विदेश में भी बढ़ गई है। फिल्म को कुवैत सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है। जानिए क्या है ताजा अपडेट।

Thank God movie
Thank God movie 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Thank God रिलीज से पहले विवादों में आ गई है।
  • फिल्म को कुवैत सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी नहीं दी है।
  • सोशल मीडिया पर भी बायकॉट थैंक गॉड ट्रेंड हो रहा है।

Thank God Movie Banned in Kuwait. सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म पर आरोप है कि इससे हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत कियागया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है। वहीं, अब विदेश में भी फिल्म की मुश्किलें बढ़ गई है। कुवैत सेंसर बोर्ड ने थैंक गॉड को मंजूरी नहीं दी है। ऐसे में थैंक गॉड कुवैत में रिलीज नहीं हो सकेगी। 

कुवैत सेंसर बोर्ड ने जल्द ही रिलीज होने वाली दुलकर सलमान, सनी देओल और श्रेया धनवंतरी की फिल्म चुप को हरी झंडी दे दी है। इसके अलावा रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय और आर माधवन की फिल्म धोखा: राउंड द कॉर्नर को भी बिना किसी कट के मंजूरी दे दी है। थैंक गॉड में चित्रगुप्त के किरदार को मॉर्डन लुक दिया गया है। इस कारण फिल्म का विरोध हो रहा है। कई हिंदू संगठन ने फिल्म का विरोध किया है। वहीं, ट्विटर पर बायकॉट थैंक गॉड ट्रेंड कर रहा है।

Also Read:  फिल्म थैंक गॉड का मजेदार ट्रेलर रिलीज, चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब करते दिखे अजय देवगन

कोर्ट में दायर की याचिका
थैंक गॉड फिल्म के खिलाफ जौनपुर यूपी के दीवानी न्यायालय में केस दर्ज हुआ है। अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने आरोप लगाया है कि फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और डायरेक्टर इंदर कुमार ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। अपने परिवाद में कहा है कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद वह चित्रगुप्त भगवान के दरबार में जाता है। अजय देवगन खुद को भगवान चित्रगुप्त बता रहे हैं। वह जोक्स और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। वादी और गवाह ने ट्रेलर को 10 सितंबर 2022 शाम पांच बजे सोशल मीडिया पर देखा है। 

थैंक गॉड फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर नौ सितंबर को रिलीज हुआ है। इसे चार करोड़ 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा फिल्म का पहला गाना मनिका रिलीज 16 सितंबर को रिलीज हुआ है। फिल्म में सिद्धार्थ और रकुल प्रीत पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर