Akshay Kumar के पहले म्यूजिक वीडियो Filhall का टीजर रिलीज, आपके दिल को छू लेगी ये लव स्टोरी

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 16:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar First Music Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। यह गाना 9 नवंबर को रिलीज होगा।

Akshay Kumar And Nupur Sanon in Filhall
Akshay Kumar And Nupur Sanon in Filhall 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' का टीजर रिलीज हो गया है
  • इस गाने में अक्षय एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं
  • इस गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने आवाज दी है, जिन्होंने अक्षय की फिल्म केसरी का गाना तेरी मिट्टी गाया था

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्टिंग के बाद अक्षय अब म्यूजिक वीडियो में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने अपने गाने फिलहाल (Filhall) का पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आ रहे थे। इसके बाद अब उन्होंने इसका टीजर भी रिलीज कर दिया है। 

अक्षय ने जो टीजर शेयर किया वो गाने की केवल एक झलक है। जिसमें अक्षय और कृति के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है वहीं नुपुर का परिवार दोनों के प्यार से नाखुश दिख रहा है और दोनों को अलग करना चाहता है। लेकिन दोनों साथ रहने के लिए हर कोशिश करते हैं। सच्चे प्यार की कहानी है अक्षय का यह म्यूजिक वीडियो, जिसका टीजर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि यह पूरा गाना 9 नवंबर 2019 को रिलीज होगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मैं अक्सर लोगों से सुनता हूं कि आजकल के गानों में वो बात नहीं है। उम्मीद करता हूं कि #Filhall इसे बदल देगा। अपनी पहली म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर कर रहा हूं।'

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

इस वीडियो को नुपुर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किा और लिखा, 'मैं जानती हूं कि आपको हमसे और इस खूबसूरत गाने से प्यार हो जाएगा। आ रहे हैं हम आपको इमोशनल करने। ये है #Filhall का टीजर।' बता दें कि इस गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है। इससे पहले वो अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के मशहूर गाने 'तेरी मिट्टी' को भी आवाज दे चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि बी प्राक के इस गाने को भी उतना ही पसंद किया जाएगा। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर