Akshay ने पत्नी को तोहफे में दिए प्याज वाले ईयररिंग, खुश होकर ट्विंकल ने फोटो के साथ लिखा ये पोस्ट

बॉलीवुड
Updated Dec 13, 2019 | 08:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Gift for Twinkle Khanna: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ईयररिंग्स की फोटो शेयर की है जिसमें प्याज लगी हुई है। इसे शेयर कर ट्विंकल ने बताया कि उन्हें यह अक्षय ने दिए हैं।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
Akshay Kumar and Twinkle Khanna 
मुख्य बातें
  • ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्याज वाले ईयररिंग्स की फोटो शेयर की
  • ट्विंकल ने बताया कि उन्हें यह ईयररिंग्स उनके पति अक्षय कुमार ने तोहफे में दिए हैं
  • मालूम हो कि अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अक्षय अपनी फिल्म की टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे और वहां से अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए खास तोहफा लाए।

अक्षय कपिल के शो से ट्विंकल के लिए प्याज वाले ईयररिंग्स लाए जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। ट्विंकल ने इसकी फोटो शेयर की जिसमें देखा जा सकता है कि ईयररिंग्स में नीचे छोटी प्याज लगी हुई है। इस तस्वीर को पोस्ट कर ट्विंकल ने लिखा, 'मेरे पार्टनर कपिल शर्मा के शो में परफॉर्म कर लौटे और बताया कि वो ये ईयररिंग्स करीना को दिखा रहे थे लेकिन वो इससे इंप्रेस नहीं हुईं लेकिन मैं जानता था कि ये तुम्हें पसंद आएंगे, इसलिए मैं इन्हें तुम्हारे लिए ले आया।' इसके साथ उन्होंने लिखा कि कभी- कभी छोटी और बेवकूफी भरी चीजें आपका दिल छू लेती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

मालूम हो कि ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें अक्षय के हाथ में कॉफी का कप था। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था कि लेखकों को कैफीन की उतनी ही जरूरत होती है जितनी पेंसिल को ग्रेफाइट की। लेकिन यह वजह है कि मैंने फिर वापस कभी इन्हें मेरे लिए कॉफी बनाने को नहीं कहा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी दिखेंगे। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम में भी दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर