Akshay Kumar Fees: क्‍या इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ की फीस?

बॉलीवुड
Updated Nov 07, 2019 | 09:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फ‍िल्‍म के सफल होने की गारंटी बन चुके अक्षय कुमार एक नाम सर्वाधिक फीस लेने का रिकॉर्ड दर्ज होने वाला है। खबर है कि एक फ‍िल्‍म के ल‍िए अक्षय कुमार 100 करोड़ की फीस ले रहे हैं?

Akshay Kumar
Akshay Kumar 

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार का नाम इन दिनों सितारों की लिस्‍ट में टॉप पर है। दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में भी वह चौथे पायदान पर हैं। अक्षय कुमार की कुल कमाई 69 मिलियन डॉलर यानी करीब 486 करोड़ रुपये है। सिनेमा में भी अक्षय कुमार फ‍िल्‍मों के सफल होने की गारंटी बन चुके हैं। इस साल वह केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 में नजर आए। उनके पास अभी गुड न्‍यूज, सूर्यवंशी, लक्ष्‍मी बॉम्‍ब, बच्‍चन पांडे जैसी फ‍िल्‍में हैं।

अक्षय कुमार एक नाम सर्वाधिक फीस लेने का रिकॉर्ड दर्ज होने वाला है। खबर है कि एक फ‍िल्‍म के ल‍िए अक्षय कुमार 100 करोड़ की फीस ले रहे हैं? रिपोर्ट है कि एक्टर अक्षय कुमार वासु भगनानी के साथ एक बार फिर काम कर सकते हैं। इस फ‍िल्‍म के लिए वह 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं।

अक्षय, वासु और एमी एंटरटेन्मेंट के निखिल आडवाणी इस प्रोजेक्‍ट पर साथ मिलकर काम कर सकते हैं। हालांकि अक्षय कुमार की फीस को लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है। मेकर्स की तरफ से या एक्‍टर की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है। 

रिपोर्ट में कई और जानकार‍ियां भी बताई गई हैं। फिल्म लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट कर चुके रंजीत तिवारी इस फ‍िल्‍म को डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म का ज्यादातर हिस्‍सा लंदन में शूट किया जाएगा। बता दें कि अक्षय कुमार और वासु भगनानी ने तीन साल पहले फिल्म एयरलिफ्ट में साथ काम किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करके गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर