Gold to release in China: अब चीन में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'गोल्ड', क्या वहां भी चलेगा जादू?

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 21:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gold to release in China: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड जल्द ही चीन में रिलीज होने जा रही है, जिसकी जानकारी खुद अक्षय ने सोशल मीडिया पर दी है। यह फिल्म पिछले साल भारत में रिलीज हुई थी।

Akshay Kumar in Gold
Akshay Kumar in Gold 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड जल्द ही चीन में रिलीज होने जा रही है
  • अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी
  • गोल्ड पिछले साल 15 अगस्त के मौके पर भारत में रिलीज हुई थी जिसने अच्छी खासी कमाई की थी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड पिछले साल रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल हुई थी। भारत में अपना दम दिखाने के बाद अब फिल्म चीन में भी रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी कि उनकी फिल्म गोल्ड 13 दिसंबर, 2019 को चीन में रिलीज होने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि भारत की तरह ही यह फिल्म चीन में भी दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब होगी और अच्छी खासी कमाई करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

तोड़े थे कमाई के ये रिकॉर्ड

फिल्म पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और फिल्म ने पहले ही दिन 25.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही यह अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म (तब तक) बन गई थी। फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय लीड रोल में नजर आईं थीं। 

ये है गोल्ड की कहानी

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह उस हॉकी टीम की कहानी है जिसने आजादी के बाद देश के लिए ओल‍िंप‍िक में पहला गोल्‍ड जीता था। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूम‍िका में हैं, जो बंगाल से ताल्‍लुक रखते हैं। मौनी रॉय उनकी पत्‍नी का रोल निभाती हैं, जो हर सुख दुख में उनका साथ देती हैं। 

गोल्ड का ट्रेलर

फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह और अमित साध भी नजर आए थे। इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया था जबकि यह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रॉडक्शन हाउस के तहत बनी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर