Prithviraj Movie Shooting: पृथ्वीराज की शूटिंग से पहले हुआ हवन, अक्षय कुमार संग पूजा में बैठीं मानुषी छिल्लर

बॉलीवुड
Updated Nov 15, 2019 | 15:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar & Manushi Chhillar film Prithviraj: पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर हवन करते हुए नजर आए। अक्षय ने इसका वीडियो शेयर किया है।

Prithviraj
Prithviraj Movie : शूट‍िंग से पहले अक्षय कुमार ने लीड एक्‍ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ क‍िया हवन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पृथ्वीराज की शूटिंग से पहले हुआ हवन
  • अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो
  • फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर आएंगी नजर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ वक्त पहले ही अपनी पीरियड फिल्म पृथ्वीराज की घोषणा की थी। ये एक ऐतिहासिक फिल्म है, जिसमें आखिरी हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म में जहां अक्षय, पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे, वहीं मानुषी इसमें राजकुमारी संयोगिता के रूप में दिखेंगी।

पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू होने से पहले एक हवन रखा गया। जिसका एक वीडियो अक्षय ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में अक्षय नीली शर्ट और ब्राउन पैंट्स में हाथ जोड़े बैठे हैं, वहीं मानुषी एक पेस्टल सूट पूजा करते हुए दिख रही हैं। इसके साथ अक्षय ने लिखा कि पृथ्वीराज की दुनिया में कदम रखने की शुभ शुरुआत है। आपका प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

 

 

अक्षय के अलावा मानुषी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हवन की कुछ फोटोज और वही वीडियो शेयर की है। मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा भी हाल ही में की गई। पृथ्वीराज को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manushi_chhillar) on

 

उन्होंने फीमेल लीड में मानुषी के नाम की आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि हमने इस रोल के लिए कई यंग चेहरों का ऑडिशन लिया था, क्योंकि हम एक बेहद खूबसूरत इंडियन एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। संयोगिता बहुत ही सुंदर, स्ट्रॉन्ग और आत्मविश्वास से भरी राजकुमारी थीं। ऐसे में हमारी तलाश मानुषी में जाकर खत्म हुई थी। उन्होंने इस किरदार के लिए कई बार ऑडिशन दिया, क्योंकि वह पूरी तरह से इस किरदार के लिए खुद को ढालना चाहती थीं। 

आपको बता दें कि अगले साल अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन्हीं के साथ पृथ्वीराज भी अगले साल आएगी। ये दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अक्षय ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। इसके अलावा इस साल के अंत में उनकी फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। जिसमें अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। गुरुवार को ही फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज हुए हैं। ये 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर