Ram Setu के टीजर से पहले अक्षय ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा अपडेट, फैंस बोले- अक्की इज बैक

Ram Setu Poster : अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। सोशल मीडिया पर फैंस दावा कर रहे हैं कि एक्टर टीजर या मोशन पोस्टर शेयर कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

Ram setu
Ram setu  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फैंस अक्षय की अपकमिंग फिल्म रामसेतु को लेकर काफी एक्साइटेड हैं
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है
  • रामसेतु का नया पोस्टर एडवेंचर और एक्शन से भरपूर नजर आ रहा है

Akshay share update on Ram Setu : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अक्षय की फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें रहती हैं। उनकी फिल्में 100 करोड़ का बिजनेस करती हैं। लेकिन ये साल अक्षय के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस साल अक्षय की बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन और कठपुतली रिलीज हुई है। कठपुतली के अलावा अक्षय की तीनों फिल्मों फ्लॉप रही हैं। हालांकि कठपुतली डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज हुई थी। अब फैंस की नजरें उनकी अपकमिंग फिल्म रामसेतु पर है। अक्षय ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। 

अक्षय ने अपनी बेटी नितारा के जन्मदिन पर राम सेतु का नया पोस्टर रिलीज किया है। एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि वो सोमवार को 12 बजे रामसेतु से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर करेंगे। इसके बाद से फैंस दावा कर रहे हैं कि अक्षय रामसेतु का फर्स्ट मोशन पिक्चर या टीजर रिलीज कर सकते हैं।

क्या अक्षय रिलीज करेंगे रामसेतु का टीजर

रामसेतु का नया पोस्टर काफी एडवेंचर और एक्शन से भरा हुआ नजर आ रहा है। ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। फैंस अक्षय की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

ये भी पढ़ें- Ali Abbas Zafar Becomes Father: फिल्ममेकर अली अब्बास जफर बने पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

रामसेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म की कहानी में रामायण के इतिहास और भारतीय संस्कृति की पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर